Sunday , September 29 2024
Breaking News

शातिर चोरों ने चटकाया एडीशनल जज के घर का ताला, नगदी समेत कीमती सामान पार

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज/ शादी, ब्याह के सीजन में लोगों की व्यस्तता का फायदा इन दिनों शातिर चोर उठा रहे हैं। चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वे यह भी नहीं देखते कि घर किसका है और चोरी के परिणाम क्या होंगे। पुलिस की सुस्त गश्त का फायदा उठाते हुए चोरों ने जिला न्यायालय सतना में पदस्थ अतिरिक्त जज आदेश कुमार मालवीय के घर पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया और घर में रखी नगदी समेत कीमती सामान पार कर दिया।

चोरों ने यह वारदात सूने घर में की। बताया जाता है कि जिला न्यायालय के एडीशनल जज आदेश कुमार मालवीय एवं उनकी पत्नी दीपिका मालवीय बीते 7 दिसंबर को वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने पन्ना रोड स्थित पैलेस में गये थे। शादी का कार्यक्रम अटैंड करने के बाद रात 12 बजे जब वे घर पहुंचे तो घर का सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था। चोरों ने एडीशनल जज के शासकीय आवास का ताला तोड़कर बंगले से तकरीबन एक लाख से अधिक का सामान पार कर दिया। इस वारदात की रिपोर्ट सिविल लाइन थाने में दर्ज करा दी गई है। चूंकि मामला अतिरिक्त जिला जज का है इसलिए पुलिस पूरी सरगर्मी से वारदात को अंजाम देने वाले चोरों की तलाश में जुटी हुई है।

पहले भी सरकारी आवासों को निशाना बनाते रहे हैं चोर

न्यायालयीन परिसर में शासकीय बंगलों मे यह पहली चोरी नही है इसके पहले भी कई चोरियां हो चुकी है। जिसका खुलासा आज तक नही हो सका। अब शहर में इस बात का हल्ला मचा है कि जब न्यायालयीन अधिकारियो के घर में चोर-चोरी कर रहे है तो आम आदमी का क्या हाल होगा?

धवारी में बनाया सराफा कारीगर के घर को निशाना

चोरों ने बीती रात सिटी कोतवाली अंतर्गत धवारी मोहल्ले में जेवर बनाने वाले सराफा कारीगर के घर को भी निशाना बनाया। चोरों ने कारीगर के घर धावा बोलकर लाखों के जेवर पार कर दिये। चोरी की वारदात की खबर मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: खर्चों को करें नियंत्रित, ऋण की वसूली प्रक्रिया बढ़ाएं-कलेक्टर

जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक की 62वीं वार्षिक साधारण सभा संपन्न सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर एवं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *