Saturday , June 1 2024
Breaking News

बिहार में सनी लियोनी के टॉप करने के बाद ‘बेटे’ ने भरा फार्म, पिता के कॉलम में इमरान हाशमी का नाम

sunny leone and imran hashmi: patna/ बिहार के मुजफ्फरपुर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बॉलीवुड एक्टर सनी लियोनी और इमरान हाशमी का बेटा मुजफ्फरपुर के एक कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है. खबर सामने आने के बाद सवाल उठता है आखिर सनी लियोनी और इमरान हाशमी की शादी कब हुई? आपके मन में भी ऐसा सवाल है तो जवाब मत खोजिए. ऐसा कुछ नहीं है. यह शरारती छात्र की करतूत है. जिस पर हंगामा मचा है.

स्नातक पार्ट-2 के फार्म में शरारत

मामला मुजफ्फरपुर के बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय का है. दरअसल, बीआरए विवि के स्नातक पार्ट-2 के एक छात्र ने ऐसी शरारत की है. उसने पार्ट-टू की परीक्षा के लिए भरे जा रहे फार्म में माता के नाम वाले कॉलम में सनी लियोनी लिख दिया. पिता के नाम वाले कॉलम में एक्टर इमरान हाशमी का नाम लिखा है. हैरानी की बात यह है छात्र ने एड्रेस में रेडलाइट एरिया चतुर्भुज लिखा है.

सोशल मीडिया पर फार्म वायरल

हम आपको सारे मामले के बारे में बताते है. सोशल मीडिया पर परीक्षा फार्म वायरल हो रहा था. इस मामले की जानकारी विश्वविद्यालय प्रशासन को लगी. जांच में खुलासा हुआ कि मीनापुर के धनराज भगत डिग्री कॉलेज के नाम से स्नातक पार्ट-टू (सेशन 2017-20) के लिए परीक्षा फार्म भरा गया. किसी ने पिता का नाम इमरान हाशमी और मां का नाम सनी लियोनी लिखा है. फार्म में डिटेल्स भी गलत भरी गई थी.

‘सनी लियोनी’ कर चुकी हैं टॉप !

पिछले साल बिहार सरकार के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग में जूनियर इंजीनियर के पद के लिए रिक्तियां निकाली गई थी. विभाग की मेरिट लिस्ट भी जारी की गई थी. लिस्ट में पहला स्थान सनी लियोनी को मिला था. मामले के सामने आने के बाद खूब हंगामा हुआ था. मामले को लेकर विपक्षी दलों ने तत्कालीन राज्य सरकार को घेरा था. बाद में सरकार ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिया था.

About rishi pandit

Check Also

‘कल्कि 2898 एडी’ की प्रील्यूड ‘बी एंड बी’ सीरीज को शानदार प्रतिक्रिया मिली

मुंबई, दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म कल्कि 2898 एडी की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *