Monday , May 6 2024
Breaking News

Singrauli: नींद की 20 गोलियां खिलाकर पांचवीं पत्‍नी ने की युवक की हत्‍या, गुप्‍तांग काटा..!

सिंगरौली,भास्कर हिंदी न्यूज़/ पति की पताड़ना से परेशान होकर पांचवीं पत्‍नी ने ही युवक को मौत के घाट उतारा था। कोतवाली थाना प्रभारी अरुण कुमार पाण्डेय ने बताया कि योजना के अनुसार महिला ने पति के खाने में 20 नींद की गोली पीसकर मिला दी।

खाना खाने के बाद अपने कमरे में सो गया। जब युवक गहरी नींद में था तब महिला ने गला दबाकर युवक की हत्या कर दी फिर उसका गुप्‍तांग काटकर सड़क पर फेंक दिया और कमरे में बाहर से ताला लगा द‍िया। जब बच्चे स्कूल से वापस घर आए और पिता के बारे पूछे तो बताया कि पापा लकड़ी काटने गए हैं।

कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि विवेचना में जो सबूत पुलिस के हाथ लगे हैं उसमें महिला पति पर आरोप लगा रही है। वहीं पुलिस कप्तान ने इस हत्याकाण्ड की गुत्थी सुलझाने वाले विवेचकों को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

थाना प्रभारी अरुण कुमार पाण्डेय ने बताया कि 21 फरवरी को युवक का शव उसके घर से करीबन 600-700 मीटर की दूरी पर सड़क के किनारे पड़ा हुआ पाया गया था। मृतक के गले एवं गुप्तांग में चोटों के निशान थे।

थाना बैढन में धारा 302 भादवि व मर्ग कायम कर जांच विवेचना में लिया गया। मामले की गम्भीरता से विवेचना कर अज्ञात आरोपियों की पतारसी व गिरफ्तारी का निर्देश दिया गया था।

प्रकरण की विवेचना में सहयोग हेतु थाना प्रभारी नवानगर को भी लगाया गया था। कोतवाली पुलिस द्वारा तीन विशेष टीमें गठित कर प्रकरण का बारीकी से अनुसंधान करते हुये प्रकरण की हर पहलु से विवेचना की गई। विवेचना के अनुक्रम में घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर गवाहों के कथन लिये गए।

पति से परेशान थी महिला

विवेचना के दौरान महिला ने बताया कि उसका पति काफी मारपीट करता था। वह अपने पति की पांचवीं पत्नी थी। उसके पहले की चार पत्नियां मारपीट और प्रताड़ना के कारण उसे छोडक़र चली गयी थी। पति की प्रताड़ना से प्रताड़‍ित होकर जान से मारने की योजना बनाई थी।

पुलिस व परिवार को गुमराह पहुंचायी करने का प्रयास

रात्रि में करीबन एक बजे जब बच्चे खाना खाकर सो गये तब योजना अनुसार आरोपिता द्वारा अपने पति की लाश को कथरी में लपेटकर रस्सी से बांधकर साइकिल पर रखकर घर से करीब 600-700 मीटर दूर ग्राम उर्ती में रोड के किनारे एकांत स्थान पर ले जाकर फेंक द‍िया गया था।

About rishi pandit

Check Also

Satna: अक्षय तृतीया पर बाल विवाह रोकने के लिए जिला कलेक्टरों को निर्देश जारी

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ अक्षय तृतीया के अवसर पर प्रायः अत्याधिक संख्या में विवाह संपन्न होते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *