Sunday , May 19 2024
Breaking News

MP: शाह पर दिग्विजय का पलटवार, बोले- जनाजा नहीं अर्थी निकलेगी वो भी कांग्रेस के सिपाहियों के कांधों पर

Madhya pradesh rajgarh digvijay singhs funeral pyre will not be carried out that too on-the shoulders of congress soldiers digvijay singh rajgarh news: digi desk/BHN/राजगढ़/ अमित शाह के दिग्विजय सिंह के जनाजे वाले बयान के बाद से और अधिक चर्चा में आई राजगढ़ सीट पर जनाजा और अर्थी जैसे शब्दों का इस्तेमाल रुकने का नाम नहीं ले रहा है। उसी बयान को लेकर दिग्विजय सिंह ने अमित शाह पर फिर से पलटवार किया है।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह शनिवार रात राजगढ़ जिले की ब्यावरा विधानसभा क्षेत्र के सुठालिया में थे। बीते दिनों केंद्रीय मंत्री अमित शाह द्वारा दिए गए जनाजा निकालने वाले बयान पर उन्होंने पलटवार किया है। इसमें उन्होंने जनाजा नहीं बल्कि अर्थी निकलने और वो भी कांग्रेस के कार्यकर्ताओ के कांधों पर निकलने की बात कही है।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पूर्व ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया था। इसमें कहा था कि दिग्विजय सिंह को हराकर इस तरह से घर भेजना कि आशिक का जनाजा है जरा धूम से निकले, उसी को लेकर सुठालिया में आयोजित सभा में दिग्विजय सिंह ने अमित शाह के बयान पर पलटवार किया है।

दिग्विजय सिंह ने मंच से ही अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अमित शाह ने अपने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से कहा, कार्यकर्ताओं से कहा कि, भाई दिग्विजय सिंह का जनाजा बड़े धूमधाम से निकालना। एक बात मैं आप से कहना चाहता हूं अमित शाह जी, पहली बात तो यह है कि आपके कोसने से दिग्विजय सिंह की मृत्यु नहीं होगी। दूसरा अगर हो भी गई तो मेरा जनाजा नहीं, अर्थी निकलेगी। वह भी मेरे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के कंधे पर उठेगी। आपके कंधों पर नहीं उठेगी। इस तरह की नफरत की बातें करते हैं, हमने कभी इस तरह की बातें कभी नहीं की हैं। ये एक संस्कार की बात होती है, एक राजनैतिक मूल्यों की बात होती है। मैं आपसे सिर्फ इतना अर्ज करना चाहता हूं कि मैंने चुनाव आपके भरोसे लड़ा है।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश की राजगढ़ लोकसभा सीट से 77 वर्ष की उम्र में 33 वर्ष के बाद अपना अंतिम चुनाव लड़ रहे मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह लगातार कार्यकर्ता के बीच अपनी पकड़ को मजबूत बनाए रखने में जुटे हैं। इसके लिए उन्होंने अपने प्रचार प्रसार में भीड़ एकत्रित करने की बजाय हर एक नेता को अपने अपने पोलिंग बूथ की जिम्मेदारी दी है। 

About rishi pandit

Check Also

MP: नाबालिग को नशीली दवा खिलाकर दुष्कर्म, थाने में मामला दर्ज

Madhya pradesh tikamgarh tikamgarh crime rape of minor by giving her drugs case registered in …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *