Sunday , May 26 2024
Breaking News

Rewa : सिरमौर की उमरी का लाल पंचतत्व में विलीन, नम आँखों से दी लोगों ने अंतिम विदाई

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ विंध्य क्षेत्र के रीवा जिले के माटी के एक और लाल ने देश की सुरक्षा में अपने प्राणों की आहुति दी है। बलिदानी फौजी का पार्थिव शरीर शुक्रवार को उनके गृह ग्राम सिरमौर थाना क्षेत्र के ग्राम उमरी लाया गया। जहां नम आंखों से लोगों ने अपने लाल को अंतिम विदाई दी और उनके दर्शन किए। इस दौरान गांव में भारी भीड़ देखी गई।

रीवा जिले के सिरमौर क्षेत्र के ग्राम पंचायत उमरी निवासी अरुण मिश्रा उम्र 47 वर्ष जो आर्मी मे मेरठ रेजीमेंट असोम में तैनात थे, ड्यूटी के दौरान अचानक ह्रदय गति रुक जाने से उनका दुखद निधन हो गया। शुक्रवार की सुबह उनका पार्थिव शरीर आर्मी वाहन के से ग्राम पंचायत उमरी लाया गया, जहा उनके अंतिम दर्शन के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे। दोपहर 12 बजे अंतिम संस्कार पूरे विधि विधान और राजकीय सम्मान के साथ उमरी गांव में ही किया गया।

परिजन ने बताया कि उपनिरीक्षक अरुण मिश्रा लगभग दो माह पहले घर आए थे और छुट्टी बिताने के बाद वापस चले गए थे। बताया गया है कि वह अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं उनके दो पुत्र हैं जो गांव में ही रह कर पढ़ाई करते हैं विंध्य के रीवा जिले के उमरी गांव के माटी के लाल अरुण मिश्रा के शहीद होने की खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैली जिसके बाद पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के लिए जनसैलाब उमड़ा चारों ओर देशभक्ति के नारे लगाए जा रहे थे।

About rishi pandit

Check Also

Satna: पूरी सावधानी और पारदर्शिता के साथ मतगणना का कार्य संपन्न करें

कलेक्टर ने की मतगणना की तैयारियों की समीक्षा सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *