Sunday , May 19 2024
Breaking News

अमित शाह ने एनडीए की एक रैली को आंध्र प्रदेश में संबोधित किया, कहा- 400 सीटों के आंकड़े की ओर बढ़ रहे हैं पीएम मोदी

आंध्र प्रदेश
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एनडीए की एक रैली को आंध्र प्रदेश में संबोधित किया। अपने संबोधन में अमित शाह ने  विश्वास जताया कि मौजूदा लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 400 सीटों के आंकड़े की ओर बढ़ेंगे। गृह मंत्री अमित शाह ने यह भी कहा कि पहले दो दौर के मतदान के बाद भाजपा को मिली सीटों की संख्या 100 से अधिक हो जाएगी। रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पर आंध्र प्रदेश में भ्रष्टाचार और अपराध को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।

'राहुल गांधी देश का नेतृत्व करने के लिए उपयुक्त नहीं'
भारतीय गठबंधन के सहयोगियों का मजाक उड़ाते हुए, शाह ने कहा कि राहुल गांधी सहित कोई भी भारतीय ब्लॉक नेता देश का नेतृत्व करने के लिए उपयुक्त नहीं है। जबकि दूसरी ओर, पूरे देश ने मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का फैसला किया है।

शाह ने की जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली सरकार की आलोचना
वाईएस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली सरकार पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा, तेलुगु देशम पार्टी और अभिनेता पवन कल्याण के नेतृत्व वाली जनसेना ने गुंडों और अपराधियों के कथित शासन, बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार और रेत माफिया को समाप्त करने के लिए गठबंधन बनाया है।

'पहले दो चरण में मोदी 100 सीटें पाकर आगे'
शाह ने कहा, "देश में लोकसभा चुनाव हैं। आंध्र प्रदेश में विधानसभा के साथ-साथ लोकसभा चुनाव भी एक साथ होने हैं। आम चुनाव के पहले दो चरण ख़त्म हो चुके हैं। पहले दो चरण में मोदी 100 सीटें पाकर आगे हैं। तीसरे चरण में, वह 400 से अधिक सीटें हासिल करने की ओर बढ़ रहे हैं।"

About rishi pandit

Check Also

स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने प्रतिक्रिया दी, यह एक गंभीर और संवेदनशील विषय

नई दिल्ली दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से दिल्ली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *