Monday , July 1 2024
Breaking News

कृति सेनन ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद दी अपनी हेल्थ अपडेट, एक्ट्रेस ने कहा जल्द ही . . .

corona virus: pune/ पिछले दिनों खबर आई थी कि अभिनेत्री कृति सेनन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई हैं. उस वक्त एक्ट्रेस ने अपने तरफ से कोई बयान जारी नहीं किया था. अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी है.

कृति ने शेयर किया ये पोस्ट

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा: “मैं सभी को सूचित करना चाहती हूं कि मैंने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि मैं ठीक महसूस कर रहा हूं और बीएमसी और मेरे डॉक्टर की सलाह के अनुसार खुद को अलग कर लिया है. इसलिए मैं इसे झेलने के लिए तैयार हूं, मैं इस ज्वार की सवारी करने जा रहा हूँ, फिलहाल आराम करुंगी और ठीक होने के बाद जल्द ही फिर से काम शुरू करुंगी. सुरक्षित रहो, महामारी अभी तक नहीं गई है. ”

बॉलीवुड हस्तियों ने दी कृति के अचछे स्वास्थ्य की कामना

उसके कई उद्योग सहयोगियों और दोस्तों ने उसे शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. एकता कपूर ने लिखा: “जल्द ठीक हो जाओ”. उनके हीरोपंती के सह-अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने लिखा: “जल्द ठीक हो जाओ.” कई प्रशंसकों ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

वरुण धवन भी आए कोरोना की चपेट में

कृति सेनन के अलावा, बॉलीवुड स्टार वरुण धवन भी हाल में कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. वरुण चंडीगढ़ में अनिल कपूर और नीतू कपूर के साथ जुग जुग जीयो फिल्म कर रहे थे और बताया गया है कि नीतू कपूर भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं.

इन फिल्मों में नजर आ चुकी है कृति

कृति सेनन को पिछली बार फिल्म पानीपत में देखा गया था, इस फिल्म में उन्होंने अर्जुन कपूर के साथ सह-अभिनय किया था. कृति ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 2014 की फिल्म हीरोपंती से की थी और 2014 से लेकर अब तक कई फिल्मों में काम किया है जैसे दिलवाले, राब्ता, बरेली की बर्फी, लुका चुप्पी, अर्जुन पटियाला और हाउसफुल 4 के बाद अभिनेत्री लक्ष्मण उटेकर की मिमी में दिखाई देंगी , जो राष्ट्रीय पुरस्कार-विजेता 2011 की मराठी फिल्म माला आई विहैकी का रीमेक है. कृति फिल्म में एक सरोगेट मदर की भूमिका निभाएंगी.

About rishi pandit

Check Also

शमा सिकंदर ने एनिमल प्रिंटेड मोनोकिनी पहन स्विमिंग पूल में लगाई आग, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने फैंस का धड़काया दिल

मुंबई, टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *