Wednesday , July 3 2024
Breaking News

रांची में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, होटल में मिलीं लड़कियां

रांची

झारखंड की राजधानी रांची में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. डीएसपी के नेतृत्व में मारी गई रेड में रॉयल रेसीडेंसी होटल से आधा दर्जन से ज्यादा लड़कियों को डिटेन किया गया है.

चुटिया थाना इलाके के स्टेशन रोड राजधानी रांची में हाल के दिनों जिस्मफरोशी का अवैध धंधा लगातार पांव पसार रहा है. इसी को लेकर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में रांची के चुटिया थाने में विशेष अभियान चला और इस छापेमारी में पुलिस ने 9 की संख्या में लड़कियों को डिटेन किया है. ज्यादातर लड़कियां बंगाल की बताई जा रही हैं. पुलिस को इनके मोबाइल से कैश के लेने-देने को जानकारी मिली है.

वहीं, पूछताछ में लगातार बयान बदलती नजर आईं लड़कियों को बाद सभी को डिटेन किया गया है. मामले की जानकारी देते हुए सिटी डीएसपी केवी रमण ने बताया कि वरीय पुलिस अधीक्षक (SP) को गुप्त सूचना मिली थी और उसके बाद होटल रॉयल रेसीडेंसी में छापेमारी की गई.

उन्होंने बताया कि मौके से कई लड़कियों को पुलिस ने डिटेन किया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. बता दें रांची में पुलिस की ओर से लगातार सेक्स रैकेट के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. पुलिसिया पूछताछ में यह बात सामने आई है कि रांची में चल रहे सेक्स रैकेट का बंगाल से कनेक्शन है.

पिछले दिनों हुई कार्रवाई में कुल 55 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया हैं. पुलिस की जांच में यह बात भी सामने आई है कि होटलों का भी इस रैकेट से कनेक्शन है और इसी आधार पर कई होटलों के खिलाफ पुलिस के द्वारा पूर्व में कार्रवाई की गई है.

 

About rishi pandit

Check Also

बिहार-नालंदा में बालाओं ने जमकर लगाए ठुमके, JDU जिलाध्यक्ष ने किया था कार्यक्रम

नालंदा. बिहार से जदयू के कार्यक्रम में बार बालाओं द्वारा ठुमके लगाए जाने का मामला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *