Wednesday , July 3 2024
Breaking News

अलिराजपुर में फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश

अलिराजपुर

आलीराजपुर के वालपुर में पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले हैं। मामला गुनेरी पंचायत के राउड़ी गांव का है। पुलिस परिजन के बयान ले रही हैं।

ग्रामीणों ने बताया कि राकेश पिता जागर सिंह, ललिता पति राकेश, उनकी बेटी लक्ष्मी, बेटा प्रकाश और अक्षय के शव घर में ही फंदे पर लटके मिले। राकेश के चाचा सुबह घर पहुंचे तो इसकी जानकारी लगी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। एसपी राजेश व्यास मौके पर पहुंच गए हैं। ग्रामीणों का कहना है कि परिवार के मुखिया या किसी सदस्य ने कभी किसी परेशानी का जिक्र नहीं किया।

यहां राउडी गांव में पति-पत्नी और उनके तीन बच्चे फांसी पर लटके मिले। घटना के बाद से ही इलाके में दहशत है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।मृतकों की पहचान गुनेरी पंचायत के राउड़ी गांव में रहने वाले राकेश उनकी पत्नी ललिता, बेटी लक्ष्मी, बेटा प्रकाश और अक्षय के रूप में हुई है।मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिवार के अन्य रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस का कहना है कि रिश्तेदारों और गांव के लोगों ने बताया कि राकेश के परिवार ने कभी किसी समस्या का जिक्र नहीं किया। उन्होंने आत्महत्या क्यों की, इसको लेकर संशय है। पुलिस का कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल, जांच की जा रही है।

आलीराजपुर में पड़ोसी बोले-परिवार ने कभी परेशानी का जिक्र नहीं किया, पुलिस मौके परआलीराजपुर में पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले हैं। घटना अलीराजपुर जिले के सांडवा थाना क्षेत्र के राउड़ी गांव की है। एसपी राजेश व्यास समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर हैं। एफएसएल की टीम जिला मुख्यालय से घटनास्थल के लिए निकल चपुलिस ने बताया कि राकेश पिता जागर सिंह, उसकी पत्नी ललिता, बेटी लक्ष्मी, बेटा प्रकाश और अक्षय के शव घर में ही फंदे पर लटके मिले।

भाजपा मंडल अध्यक्ष जयपाल सिंह ने कहा, 'यह परिवार खुदकुशी जैसा कदम नहीं उठा सकता। यह हत्या है। पुलिस को इसकी जल्द जांच करना चाहिए।

 

About rishi pandit

Check Also

आमजनता से प्राप्त आवेदन पत्रों के त्वरित निराकरण के लिए जनसुनवाई आयोजित

आमजनता से प्राप्त आवेदन पत्रों के त्वरित निराकरण के लिए जनसुनवाई आयोजित जनसुनवाई में 92 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *