Friday , July 5 2024
Breaking News

बिहार-नालंदा में बालाओं ने जमकर लगाए ठुमके, JDU जिलाध्यक्ष ने किया था कार्यक्रम

नालंदा.

बिहार से जदयू के कार्यक्रम में बार बालाओं द्वारा ठुमके लगाए जाने का मामला सामने आया है। कुछ दिन पहले ऑडियो-वीडियो वायरल होने का भी मामला सामने आया था। दरअसल, नालंदा जदयू जिला व्यावसायिक एवं उद्योग प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष विजयकांत द्वारा राजगीर के एक होटल में कार्यक्रम आयोजित किया गया था। उसमें सांसद कौशलेंद्र कुमार की जीत और राष्ट्रीय कार्यकारिणी के अध्यक्ष राज्यसभा सांसद संजय झा को बनाए जाने की खुशी जाहिर की गई थी।

इस कार्यक्रम में जदयू व्यावसायिक एवं उद्योग प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव बेबी मंडल, प्रदेश महासचिव अवधेश मुखिया, प्रदेश सचिव त्रिलोक दास, नालन्दा शिक्षा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष प्रोफेसर सुरेंद्र प्रसाद, जगलाल चौधरी, युवा जिला अध्यक्ष नालंदा धीरज पटेल, नगर अध्यक्ष रितेश कुमार, राजगीर प्रखंड अध्यक्ष जयराम, छात्र प्रखंड अध्यक्ष अनमोल वर्मा और बादल कुमार समेत जदयू के कार्यकर्ता शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में बार-बालाओं को भी बुलाया गया था, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के मुताबिक कार्यक्रम में अश्लील गानों पर बार-बालाएं ठुमके लगा रही हैं और वहां मौजूद लोग इसका आनंद ले रहे हैं। राजगीर प्रशासन से न तो राजनीतिक कार्यक्रम की अनुमति ली गई थी और न ही बार बालाओं के नृत्य की इजाजत ली गई थी। वहीं, जब व्यावसायिक एवं उद्योग प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष विजयकांत का पक्ष जाने का प्रयास किया गया तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। वहीं, जदयू के जिला अध्यक्ष मोहम्मद अरशद से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस कार्यक्रम की जानकारी नहीं है। व्यावसायिक प्रकोष्ठ द्वारा अपने स्तर से कार्यक्रम कराया गया है। पूर्व में भी ऑडियो और वीडियो व्यावसायिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष का वायरल हुआ है। उसकी जांच प्रदेश के पदाधिकारी द्वारा की जा रही है, यह बेहद ही निंदनीय है।

गौरतलब है कि सप्ताह भर पूर्व ही जदयू नेता का ऑडियो और वीडियो वायरल हुआ था। जहां ऑडियो में वह ग्रामीण विभाग में 1,400 पोस्टिंग उनके अधीन रहने की बात कह रहे थे। वहीं, रिश्तेदार से उनके बच्चों को ग्रामीण विकास में नौकरी लगवा देने की बात कह रहे थे। वायरल वीडियो में जदयू नेता पुलिस को हड़काते हुए दिख रहे थे। उसमें वह कह रहे थे कि वह डायरेक्ट सीएम हैं यह, मान कर चलिए।

About rishi pandit

Check Also

अपर मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद ने कहा, ‘सारण, सीवान में गिरे पुल पुराने थे’, कराया जा रहा है सर्वे

पटना बिहार में लगातार पुल, पुलियों की गिरने की घटना को लेकर सरकार गंभीर नजर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *