Wednesday , July 3 2024
Breaking News

छत्तीसगढ़-बलरामपुर में उफनती नदी के बीच एनीकट पार, मोबाइल देखते हुए युवक ने खतरे में डाली जान

बलरामपुर/रामानुजगंज.

बलरामपुर रामानुजगंज में आज दोपहर के बाद कन्हर नदी उफान पर आ गई। जिसके बाद से एनीकट से लोगों का आना-जाना बंद हो गया। इसी बीच शाम को 5:30 बजे के करीब एक युवक मस्ती में हाथ में मोबाइल देखते हुए एनीकट से जब झारखंड की ओर से छत्तीसगढ़ की ओर आने लगा तो दोनों ओर सैकड़ो लोगों की भीड़ लग गई सबकी सांस रुक गई।

सैकड़ो लोग वीडियो बनाने लगे और चिल्लाने लगे सबको लगने लगा कि वह वह बह जायगा परंतु वह अपने मस्ती में मोबाइल देखते एनीकट पार कर गया। युवक रामचंद्रपुर क्षेत्र का था जो स्वजनों के साथ टेंपो से झारखंड के गोदरमाना बाजार करने आया था। टेंपो आमंत्रण धर्मशाला के सामने खड़ा करके गोदरमाना गया था। जब वह गोदरमाना एनीकट से हो कर गया था तब एनीकट के नीचे से पानी जा रहा था। परंतु दोपहर के बाद नदी में बाढ़ की स्थिति निर्मित हो गई और एनीकट की ऊपर से बनी जाने लगा। युवक ने बताया की गोदरमाना बाजार करने के दौरान काफी देर हो गया जिस कारण वह जल्दीबाजी में एनीकट से  ही आ गया।

मोबाइल देखने की मस्ती में एनीकट कर गया पार
जैसे ही युवक एनीकट से आना शुरू हुआ दोनों और देखते-देखते सैकड़ो लोगों की भीड़ उमड़ गई परंतु युवक सबसे बेखबर अपने मस्ती में मोबाइल देखते एनीकट पार कर गया।

देखने वालों की सांसे रुकी
युवक को एनीकट से आता देख दोनों और सैकड़ो लोगों की भीड़ लग गई सैकड़ो लोग वीडियो बनाने लगे वही दोनों ओर से लोग चिल्लाने लगे यहां तक की उसके स्वजन भी उसे देख तो सबकी सांस रुक गई जब वह एनीकट पार कर लिया तो सब ने राहत की सांस ली।

About rishi pandit

Check Also

छत्तीसगढ़-बलरामपुर में खैरवार-खेरवार-खरवार आदिवासी समाज का महासम्मेलन, चार प्रदेशों से लोग हुए शामिल

बलरामपुर. बलरामपुर रामानुजगंज नगर के वार्ड क्रमांक 9 में स्थित लरंगसाय कम्युनिटी हाल में खेरवार,खैरवार,खरवार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *