Monday , May 20 2024
Breaking News

Shahdol: तेज रफ्तार ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, हादसे में भाई-बहन की दर्दनाक मौत

शहडोल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ बुढ़ार हाईवे पर रविवार शाम एक दर्दनाक हादसा हुआ। इसमें तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार भाई-बहन की दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना सोहागपुर थाना क्षेत्र के सरफा पुल के समीप घटित हुई।

जानकारी के अनुसार शहडोल निवासी पवन कुशवाहा 26 वर्ष अपनी मोटर साइ‍किल क्रमांक एमपी 18 एमएम 1965 में बहन साधना 24 वर्ष को लेकर शहडोल से बुढार क्षेत्र के करकटी में आयोजित एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।

इसी दौरान सरफा पुल के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार भाई-बहन की मौत हो गई। घटना के दौरान वहां से गुजर रहीं सोहागपुर एसडीएम ने यह घटना देखी तो मामले की जानकारी संबंधित थाने एवं 108 वाहन को दी।

सूचना लगते ही मौके पर पहुंची एंबुलेंस में एसडीएम ने दोनों को मेडिकल के लिए भिजवाया। जहां पहले तो बहन साधना ने दम तोड़ दिया और कुछ देर बाद भाई पवन कुशवाहा की भी मौत हो गई।

मेडिकल चौकी पर तैनात सहायक उपनिरीक्षक राम नारायण पांडे का कहना है कि साधना कुशवाहा की मौत घटना के कुछ देर बाद हो गई थी और वहीं उपचार के दौरान साधना के भाई पवन कुशवाहा ने भी मेडिकल कालेज में दम तोड़ दिया।

इस हृदय विदारक घटना के बाद परिवार में मातम छा गया। जहां यह घटना हुई है वह क्षेत्र बुढ़ार थाना क्षेत्र में आता है। बुढ़ार टीआई राजेश चंद्र मिश्रा का कहना है कि पवन कुशवाहा पुत्र बद्री प्रसाद कुशवाहा तिवारी मोहल्ला सोहागपुर अपनी बहन साधना को लेकर बाइक क्रमांक एमपी 18 1965 एचएफ पर सवार होकर करकटी जा रहा था तभी सरफा पुल के आगे ट्रक क्रमांक यूपी 70 ईटी 6186 ने उसे टक्कर मार दी। इस घटना में दोनों भाई बहन की मौत हो गई है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: वृद्धजनों के लिए स्वास्थ्य शिविर आज

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ राष्ट्रीय वृद्धजन स्वास्थ्य देखभाल कार्यक्रम अंतर्गत जिला स्तर पर वृद्धजनों का स्वास्थ्य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *