Friday , July 5 2024
Breaking News

टोल प्लाजा प्रबंधन ने दिया मृतकों को दस-दस लाख रुपये का मुआवजा, बंसल कंपनी में नौकरी

toll plaza accdient:रीवा/गत दिवस जिले के सोहागी थाना क्षेत्र अंतर्गत पहाड़ पर स्थित झिरिया टोल प्लाजा के समीप ब्रेक फेल होने के कारण जहां अनियंत्रित ट्रक ने 3 लोगों को रौदते हुए तीन वाहनों को ठोकर मार दी थी । जिसके कारण 3 लोगों की मौत हो गई थी। जबकि दो अन्य घायल हुए थे। घायलों की हालत अब सामान्य बताई जा रही है। घटना के दूसरे दिन मृतकों के परिजनों ने आर्थिक सहायता को लेकर शव का पीएम कराने से इंकार कर दिया था, हालांकि सूचना पाकर मौके पर पहुंचे त्योंथर एसडीएम संजीव कुमार पांडे एवं मऊगंज अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय डावर के समझाइश के बाद टोल प्लाजा प्रबंधन के जीएम धीरज शुक्ला द्वारा मृतक के परिजनों को दस-दस लाख रुपये एवं परिवार के एक सदस्य को बंसल कंपनी में नौकरी देने की बात स्वीकार की है । मौके पर मृतक के परिजनों को डेढ लाख रुपए नगद दिए गए हैं । वहीं त्योंथर एसडीएम द्वारा मुख्यमंत्री सहायता कोष से सहायता की गई है । जिसके बाद परिजनों के द्वारा शव के पीएम हो जाने के बाद शव लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उक्त दुर्घटना में अनुपम शुक्ला पुत्र रामशील शुक्ला उम्र 38 वर्ष निवासी अमिलिया जिला सीधी, ब्राह्मनंद त्रिपाठी पुत्र इंद्र लाल त्रिपाठी निवासी मऊगंज व रघु दयाल मिश्रा पुत्र बीपी मिश्रा उम्र 48 वर्ष निवासी त्योंथर की पहचान मृतकों के रूप में की गई है । जबकि उक्त दुर्घटना में देशाशीष पांडे व श्रवण तिवारी दोनों निवासी त्योंथर घायल बताए गए हैं।

क्या थी घटना

मिली जानकारी में बताया गया है कि ट्रक क्रमांक एमपी 17 एचएच 4199 रीवा से प्रयागराज की ओर जा रहा था। जैसे ही वह टोल के समीप पहुंचा उसी समय अचानक उसका ब्रेक फेल हुआ। जिससे वह तीन वाहनों को ठोकर मारता हुआ सड़क के किनारे खड़े तीनों लोगों को कुचल दिया साथ ही ट्रक की ठोकर लगने से अन्य 2 लोग घायल हो गए । तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं घटना के बाद से नेशनल हाईवे 27 पर जाम लग गया था । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने न केवल जाम खुलवाया था बल्कि घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया था । जबकि शव का पंचनामा दर्ज कर शव पीएम के लिए अस्पताल में रखवा दिया था।

About rishi pandit

Check Also

Satna: आकांक्षी विकासखण्डों में चलेगा 30 सितम्बर तक सम्पूर्णता अभियान

मझगवां विकासखण्ड में हुआ शुभारंभ सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ भारत सरकार नीति आयोग द्वारा 4 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *