Tuesday , July 2 2024
Breaking News

कार के ऊपर गिरा धान से भरा ट्रक, ड्रायवर की मौत, लोगों ने किया चक्काजाम

accdient: डबरा/ ग्वालियर-झांसी हाइवे पर सिमरिया टेकरी के पास एक कार के ऊपर धान का ट्रक गिरने से कार चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और सिविल अस्पतल में पदस्थ डॉक्टर घायल हो गए। एक की मौत होने के बाद नाराज लोगों ने हाइवे पर चक्काजाम कर दिया। चक्काजाम होने के बाद एसडीएम प्रदीप शर्मा और तहसीलदार नवनीत शर्मा सिटी टीआई केडी कुशवाह मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाइश दी तब कहीं परिजन माने और चक्काजाम खोला। चक्काजाम लगा देने के बाद दोनों तरह वाहनों की कतारें लग गई थी।

घटना शुक्रवार दोपहर करीब डेढ़ बजे की है। हाइवे पर सिमरिया टेकरी के पास स‍िविल अस्पताल के आयुष विभाग में पदस्थ डॉ. चद्रशेखर निगम अपनी कार से सिमरिया क्षेत्र से आ रहे थे तभी सिमरिया टेकरी पर मोड़ से कार ग्वालियर की तरफ मुड़ी तभी पीछे से आए धान के ट्रक ने कार को चपेट में ले लिया और कार के ऊपर पलट गया। हादसे में कार चालक ग्वालियर निवासी राकेश की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं साइड में बैठे डॉ. निगम के यहां अदरूनी चोटें आई हैं। हादसे के बाद उन्हें सिविल अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने कार चालक को मृत घोषित किया और डॉक्टर निगम को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया था। हादसे के बाद मृतक के परिजनों ने नाराज होकर हाइवे पर शव रखकर ट्रैक्टर ट्रॉली अड़ाकर चक्काजाम कर दिया। जहां परिजन 20 लाख रुपए की मांग करने लगे।

बाद में मौके पर एसडीएम प्रदीप शर्मा और तहसीलदार नवनीत शर्मा ने लोगों को समझाइश दी। जहां उन्होंने कहा कि इस तरह से आवागमन को नहीं रोका जाए। प्रशासन आपकी हर संभव मदद करेगा। बाद में परिजन माने तक कहीं जाम खुला। करीब दो बजे से लगा जाम साढ़े तीन बजे तक लगा रहा। इधर दूर-दूर तक वाहनों की कतारों दोनों तरफ लग गई थी।

 कुछ ही दूर कार से उतर गई थी महिलाएं

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि डॉक्टर साहब सिमरिया से आए थे तब उनकी कार में कुछ महिलाएं भी बैठकर आई थी। जिनको सिमरिया तिराहे पर उतर गई थी। जहां महिलाएं उतरी वहां से महज 60 कदम की दूरी पर ट्रक ने कार को चपेट में ले लिया था। ट्रक की चपेट में आने से कार के परखच्चे उड़ गए थे। जिसके कुछ पार्ट अलग-अलग तक हो गए।

 

About rishi pandit

Check Also

मल्हारगंज स्थित श्री युगपुरुष धाम में चार बच्चों की मौत, हंसी-मजाक करने वाले एसडीएम को हटाया

इंदौर इंदौर के मल्हारगंज स्थित श्री युगपुरुष धाम में चार बच्चों की मृत्यु हो गई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *