Sunday , June 2 2024
Breaking News

Crime: बच्चे की मौत से आहत पूरे परिवार ने की आत्महत्या, कुएं से एक साथ निकले 4 शव

After the death of the child whole family committed suicide four dead bodies recovered from the well: digi desk/BHN/जोधपुर/ राजस्थान के पाली जिले के रोहट क्षेत्र में एक परिवार के 3 लोगों के सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया है, जहां 3 साल के बच्चे के मौत के बाद सदमे में सभी ने कुएं में कूदकर जान दे दी। बड़ी मशक्कत के बाद चारों शवों को कुएं से बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए शवों को भिजवाया गया। घटना पाली जिले के रोहट क्षेत्र के सांझी गांव की है। मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें बेटे की मौत के कारण डिप्रेशन होना बताया गया है। पुलिस सभी एंगल से मामले की पड़ताल कर रही है।

कुएं में कूदा पूरा परिवार

मिली जानकारी के अनुसार, भलाराम मेघवाल नाम के व्यक्ति के 3 साल के बेटे की तबीयत खराब थी, जिसे दिखाने के लिए वे अस्पताल जा रहे थे। लेकिन बीच रास्ते में ही उनके बेटे की मौत हो गई। इससे दुखी होकर भलाराम, उसकी पत्नी और 4 साल की पुत्री गांव में ही बने एक कुएं में कूद गए। ग्रामीणों को जब इस बारे में जानकारी मिली, तो उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है।

क्या है पूरा मामला

रोहट SHO उदय सिंह ने बताया कि सांझी गांव के रहने वाले भलाराम मेघवाल ( 30 ) के 3 साल के बेटे भीमाराम की कुछ दिनों से तबीयत खराब थी । वह अपनी पत्नी मीरा ( 23 ) और 4 साल की बेटी नगीना के साथ बुधवार को बेटे को डॉक्टर को दिखाने रोहट गया था । रास्ते में ही 3 साल के बच्चे की तबीयत ज्यादा खराब हो गई और उल्टी करने लगा। थोड़ी देर में ही उसकी मौत हो गई । बेटे की मौत का गम दोनों सहन नहीं कर पाए । डिप्रेशन में आकर वह बेटे के शव और बेटी को लेकर गांव के पास एक कुएं पर पहुंच गए । वहां जाकर पति – पत्नी शव और बेटी के साथ कुएं में कूद गए। लोगो की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने चारों शवों को बाहर निकाल लिया है।

आगे की कार्रवाई के लिए शवों को रोहट अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है। उसके अलावा अन्य सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। इधर भलाराम के परिवार में अब महज एक पुत्री और बची है जो घटना के समय स्कूल गई हुई थी। मामले में पुलिस जांच जारी है।

About rishi pandit

Check Also

Arunachal Pradesh Election Result: अरुणाचल के CM ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा, बहुमत के बाद शपथ की तैयारी

Arunachal Pradesh Assembly Election 2024 Result, Chunav Parinam Arunal Pradesh: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ अरुणाचल प्रदेश में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *