Saturday , June 29 2024
Breaking News

Shahdol: स्कूल में एक-दूसरे को देख झूमने लगती हैं छात्राएं, करती हैं अजीब हरकतें..!

शहडोल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले के झींकबिजुरी शासकीय हाई स्कूल बिलटिकुरी में स्कूल आते ही छात्राएं एक-दूसरे को देख झूमने लगती हैं। शुक्रवार की सुबह यहां पढ़ने वाली कक्षा 9वीं एचं 10वी की छात्राएं अचानक अजीब हरकतें करने लगीं। छात्राएं जमीन पर लोट-लोटकर रोने लगती हैं ।

स्कूल प्रबंधन ने सभी को झींकबिजुरी स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए भ‍िजवाया। वहां इलाज के दौरान डाक्टर बच्चों को देख हैरान हो गए। इस दौरान अस्पताल में ही बच्‍चों की झाड़-फूंक भी कराई गई।

प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार इसके कुछ देर बाद बच्चों ने अजीब हरकतें करना बंद कर दी। छात्राओं के इस तरह के व्यहार से पालकों और ग्रामीणों में स्कूल में किसी अनहोनी का अंदेशा सताने लगा है।

अचानक हुई इस घटना के चलते शिक्षक भी परेशान हैं। इस मामले में झिकबिजुरी स्वास्थ्य केंद्र के डा. भूपेंद्र सिंह का कहना है कि 15 से 16 साल ग्रुप की लड़कियों में ही इस तरह की समस्या देखने को मिल रही है।

इनके खून की जांच करवाई गई,लेकिन किसी में कुछ भी नही निकला है। लड़कियां स्कूल आती हैं तभी इस तरह की समस्या का सामना करना पड़ रहा। स्वास्‍थ्‍य विभाग की टीम लगातार परीक्षण कर रही है। वहींं, आदिवासी विकास विभाग के सहायक आयुक्त कमिश्नर आंनद राय सिन्हा का कहना है कि मामले की जानकारी लगते ही बीइओ को मौके पर भेजा था। बच्चियों का व्यवहार समझ नहीं आ रहा है।

About rishi pandit

Check Also

Rewa: रीवा में गाय को बचाने कुएं में उतरे युवक की मौत, रेस्क्यू के समय रस्सी छूटने से हुआ हादसा

कुएं में गिरी गाय को बचाने नीचे उतरा था युवकगाय को ऊपर खींचते समय हाथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *