Monday , July 8 2024
Breaking News

Maharashtra: CM शिंदे को फिर मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

Mumbai police beefed up security of maharashtra cm eknath shinde after receiving death threat: digi desk/BHN/मुंबई/ महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे को फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। खुफिया एजेंसियों को मिली सूचना के मुताबिक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को आत्मघाती विस्फोट से उड़ाने की धमकी दी गई है। इसके बाद मुंबई पुलिस ने मुख्यमंत्री की सुरक्षा बढ़ा दी है। वहीं राज्य के उपमुख्यमंत्री (Deputy CM) और गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने सीएम की सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही डीजीपी (DGP) और खुफिया विभाग को इन धमकियों के स्रोत का पता लगाने के लिए उच्च स्तरीय कमेटी गठित करने का भी आदेश दिया है। आपको बता दें कि एक महीने पहले ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री शिंदे को जान से मारने की धमकी से भरा एक पत्र मिला था।

पहले भी मिली है धमकी

खुफिया विभाग को मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की आत्मघाती विस्फोट के जरिए हत्या करने की साज़िश रची जा रही है। महीने भर पहले भी सीएम एकनाथ शिंदे को जान से मारने की धमकी भरा पत्र मंत्रालय के उनके दफ्तर में आया था। इसके अलावा उनके कार्यालय में फोन पर भी इस तरह की धमकी दी गई है। मुख्यमंत्री बनने के बाद अब तक एकनाथ शिंदे को तीन बार जान से मारने की धमकी दी गई है। एक बार नक्सलियों ने भी उन्हें मारने की साजिश रची गई थी, जब वे आषाढ़ी एकादशी के वक्त पंढरपुर के दौरे पर थे।मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्होंने राज्य की पुलिस को नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन तेज करने को कहा है। इसके अलावा पीएफआई के खिलाफ भी राज्य में कार्रवाइयां तेज हैं।

उधर, सीएम शिंदे ने इस पर अपनी प्रतिकिया देते हुए कहा कि मुझे पहले भी धमकियां मिली हैं। मैं इन धमकियों की परवाह नहीं करता हूं। पुलिस और गृहविभाग मेरी सुरक्षा के लिए सक्षम हैं। फिलहाल पुलिस और खुफिया एजेंसियां पता लगाने में जुट गई हैं कि उन्हें जान से मारने की धमकी देने वाला कौन है और इसके पीछे कहीं किसी कट्टर संगठन का हाथ तो नहीं है?

 

About rishi pandit

Check Also

कुलगाम में अलमारी के पीछे बंकर में छिपे थे 4 आतंकी, वीडियो वायरल

कुलगाम जम्मू कश्मीर में सेना द्वारा आतंकवादियों के सफाए के लिए लगातार अभियान चलाए जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *