Sunday , October 6 2024
Breaking News

Crime: अवैध संबंध… आपत्तिजनक हालत में देखा तो 11 साल के बेटे की हत्या, निर्दयी मां ने हाथ पकड़े, प्रेमी ने गला दबाया

  1. अपने ही बेटे की जान की दुश्मन बनी मां
  2. प्रेम संग आपत्तिजनक हालत में देख लिया था
  3. लोगों को बताने की धमकी देने पर बेटे को मार डाला

National pratagarh 11 year old son murdered after being seen in objectionable condition mother held his hands lover strangled him: digi desk/BHN/प्रतापगढ़/ प्रतापगढ़ के पट्टी थाना क्षेत्र जलालपुर किटोली गांव में 1 जुलाई को लापता बालक उमेश पुत्र अवधेश का शव घर से 600 मीटर दूर सूखे कुएं में मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर मर्डर की बात सामने आई थी।

अब इस हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। इस मामले में मां ही अपने कलेजे के टुकड़े की कातिल निकली है। उसने अपने प्रेमी संग मिलकर अपने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी, ताकि उनके अवैध संबंध का राज न खुले। पुलिस ने इस मामले में मां, प्रेमी और दो नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है।

1 जुलाई की है घटना

दरअसल, घटना एक जुलाई की रात की है। अवधेश कुमार की पत्नी सरस्वती के घर उसका बॉयफ्रेंड रोशनलाल आया था। दोनों को आपत्तिजनक हालत में उमेश ने देख लिया। बालक ने कहा कि यह बात पिता को बता देगा, जिस पर मां और प्रेमी डर गए।

डंडे से सिर पर वार किया

इस पर रोशनलाल ने उसे समझाया। वह नहीं माना तो गुस्से में पास में रखे डंडे से उमेश से सिर पर मार दिया। इसके बाद मां ने अपने बेटे का हाथ पकड़ा और रोशन ने गला दबा दिया। मौके पर ही बालक की जान चली गई। उमेश की हत्या के बाद दोनों आरोपी ने गांव के दो नाबालिग बच्चों को बुलाकर शव बोरे में भरकर गांव के एक कुएं में फेंक दिया।

बालक में कोहराम मच गया

उमेश के लापता होने की रिपोर्ट घरवालों ने थाने में दर्ज कराई थी। जांच में उमेश का शव कुएं में मिला। घटना के बाद परिवार में मातम छा गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मां पर शुरू से संदेह था

बेटे की हत्या करने वाली सरस्वती बार-बार पुलिस को भ्रमित कर रही थी। वह बार-बार बेहोश होती रही और कहती कि उसके सामने ही आरोपी ने उसके संतान को मार डाला, लेकिन वह नाम नहीं बता रही थी।

इसके अलावा अपने बयान बदलती रही। कभी कहा कि सोते समय गायब हो गया। इससे पुलिस का शक गहरा गया। पुलिस ने मां सरस्वती, प्रेमी रोशनलाल और लाश को ठिकाने लगाने में साथ रहे दो नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में मामले का खुलासा हुआ।

About rishi pandit

Check Also

दिल्ली में 5,600 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामदगी के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पंजाब में छापे मारे, कोकीन बरामद

नई दिल्ली दिल्ली में 5,600 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामदगी के मामले में जब तार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *