Monday , July 8 2024
Breaking News

India vs Pakistan Asia Cup: विराट कोहली ने दिए फॉर्म में लौटने के संकेत, प्रैक्टिस के दौरान जड़ा छक्का

India vs Pakistan Asia Cup 2022: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के मुकाबले का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। दोनों टीमें दुबई पहुंच चुकी हैं। टीम इंडिया जबरदस्त प्रैक्टिस कर रही है। भारतीय खेमे से अच्छी खबर यह है कि विराट कोहली ने फॉर्म में लौटने के संकेत दिए हैं। विराट कोहली का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे रविंद्र जड़ेजा की गेंद पर जबरदस्त छक्का लगाते नजर आ रहे हैं। वीडियो देखकर फैन्स को उम्मीद जगी है कि पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में, साथ ही एशिया कप में भी विराट कोहली का बल्ले चलेगा, जिसका फायदा टीम इंडिया मिलेगा।

विराट कोहली ने एशिया कप से पहले बुधवार (24 अगस्त) को दुबई में आईसीसी अकादमी में नेट्स पर प्रैक्टिस की। कोहली शानदार फॉर्म में दिखे और नेट्स में भारतीय टीम के स्पिनरों पर हमला किया। पूर्व कप्तान कोसभी प्रारूपों में शतक लगाए लगभग तीन साल हो गए हैं।

एक महीने के आराम के बाद लौट रहे विराट कोहली

विराट कोहली करीब एक महीने के रेस्ट के बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं। मैनेजमेंट ने कोहली को वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम से बाहर रखा था। कोहली लंबे समय से खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। उनकी आलोचना भी हो रही है, लेकिन क्रिकेट के जानकारों का मानना है कि एक अच्छी पारी इस महान क्रिकेटर को फॉर्म में लौटा सकती है। विराट तकनीकी रूप से बहुत मजबूत बल्लेबाज हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

क्यों किसी को बचा रहे; ममता सरकार को SC से झटका, CBI जांच पर रोक नहीं

नई दिल्ली संदेशखाली में महिलाओं के यौन उत्पीड़न और जमीनों के कब्जे के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *