Sunday , May 19 2024
Breaking News

Singuruli: पशु चोरी के आरोप में रस्सी से बांधकर युवक की जमकर पिटाई

सिंगरौली, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सिंगरौली जिले में भीड़ ने पशु चोर की बेरहमी से पिटाई की गई है। जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के माजन महापौर बंगला के सामने में पशु चोरी करते एक चोर को स्थानीय लोगों ने धर दबोचा। लोगों ने रस्सी से बांधकर चोर की जबरदस्त धुनाई की।जिसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोर को हिरासत में ले लिया वहीं इन चोर की पिटाई का वीडिओ इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, एक चोर को कोतवाली थाना क्षेत्र के माजन में बाबूराम के घर के बाहर पशु चोरी करते पकड़ा गया था। जिसके बाद आस पास के लोग वहां जुटे और रस्सी से बांधकर चोर की जबरदस्त तरीके से धुनाई कर दी।पशु के मालिकन ने भी चप्पलों से उस चोर की पिटाई करने में कोई कोर कसर नही छोड़ी। उस चोर ने इलाके में कई पशुयों की चोरी में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। चोर की पहचान राधेश्याम शाह 40 वर्ष देवसर निवासी के रुप में किया है।

बताया जा रहा है कि राधेश्याम पशुओं की चोरी करता था, बीते दिन माजन निवासी बाबूराम के घर से भैस चोरी कर ले जा रहा था जिसे आस पास के लोगों ने देख लिया, जिसके बाद लोगों ने चोर को पकड़कर रस्सी में बांधकर उसकी जमकर पिटाई की है । महिला ने भी उस चोर को चप्पलों से जमकर धुनाई की है, जिसका वीडियो अब इंटरनेट मीडिया में वायरल हो गया है।

 

About rishi pandit

Check Also

Satna: समर्थन मूल्य पर अब गेंहू की खरीद होगी 31 मई तक

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले भर में निर्धारित खरीदी केन्द्रों में पंजीकृत किसानों से गेंहू का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *