Thursday , May 9 2024
Breaking News

Satna: मैहर में पिता की जीत की खुशी में बेटे की हार्ट अटैक से मौत

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/  सतना में नगरीय निकाय के दूसरे चरण की मतगणना के दौरान मैहर में पार्षद की जीत की खुशी शोक में बदल गई। वार्ड क्रमांक तीन से नव निर्वाचित पार्षद रामू कोल के 40 वर्षीय पुत्र कृष्णा कोल को पिता की जीत की इतनी खुशी हुई कि वह सहन नहीं कर सका और उसे अचानक दिल का दौरा पड़ गया। इस हृदयघात की वजह से उसकी मौत हो गई जिसके कारण नवनिर्वाचित पार्षद की जीत की खुशी में शोक की लहर फैल गई। इस घटना से नवनिर्वाचित पार्षद पिता और उनके समर्थकों सहित पूरे परिवार में हड़कंप मच गया और चारो तरफ शोक छा गया है।

 घर में कपड़े बदलते वक्त पड़ा दौरा

दरअसल मैहर नगर पालिका के वार्ड क्रमांक तीन से कांग्रेस के पार्षद के रूप में रामू कोल निर्वाचित हुए। मतगणना के परिणाम आने का कुछ ही समय बीता था और सभी डीजे की धुन और ढोल नगाड़े लेकर विजयी जुलूस की तैयारी कर रहे थे।

मतगणना के वक्त रामू कोल के बेटा कृष्णा घर पर था और पिता की जीत की जानकारी पाकर उसने लोगों को बुला कर मिठाई बांटी और बैंड बाजा व डीजे के लिए पैसे दिए और तैयारी शुरू कर दी। इसी दौरान वह घर पर खुद कपड़े बदलने चला गया। तभी उसकी तबीयत बिगड़ी और वह अचानक गिर पड़ा। आनन-फानन में उसे मैहर के सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डाक्टरों के अनुसार उसकी मौत हृदयघात की वजह से हुई है।

परिवार पर दुख का पहाड़

इस घटना के बाद एक ओर जहां खुशी का माहौल था। लोगों की शुभकामनाएं आ रही थीं दूसरी ओर प्रत्याशी के बेटे की मौत हो जाने के बाद अब लोग बधाई देने की बजाए दुख प्रकट कर रहे हैं। पिता की जीत के जश्‍न के बीच बेटे की मौत की खबर से पूरे परिवार पर दुख का पहाड़ टूटा पड़ा है। जिसने भी यह खबर सुनी वह स्तब्ध रह गया। जानकार अनुसार मृतक कृष्णा कोल के दो पुत्र जिसमें 22 वर्षीय राज कोल, 16 वर्षीय जय कोल और एक 19 वर्षीय पुत्री सुभद्रा कोल है। उनकी पत्नी का नाम गुड़िया कोल है जो अपने पति की मौत की खबर पाकर स्तब्ध हो गई है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: बाल विवाह करने पर होगी सजा और जुर्माना

बाल विवाह की सूचना कंट्रोल रुम के दूरभाश 07672-494353 पर दे सकते हैं नागरिक सतना,भास्कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *