Monday , May 20 2024
Breaking News

Rewa: हाथ में रस्सी बांधकर युवक से मारपीट, बाइक चोरी का आरोप लगाकर पीटा 

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ रीवा में मारपीट करने का वीडियो एक बार फिर इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ है। कुछ युवकों ने मिलकर एक युवक पर बाइक चोरी का आरोप लगाकर उसको सजा दे डाली जिसका वीडियो अब इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है। यह वीडियो रीवा जिले के सगरा थाना क्षेत्र अंतर्गत लौआ लक्ष्मणपुर का बताया जा रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर नामजद आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है। बताया गया है की युवक के साथ 1 जुलाई को मारपीट किया गया था। जिसका वीडियो मंगलवार को वायरल हो रहा है।

लक्ष्मणपुर के रहने वाले रंजीत पटेल नाम के युवक को गांव के ही आधा दर्जन से ज्यादा युवक उठाकर एक सुनसान जगह पर ले गए। जहां पर युवकों ने उसका हांथ पैर बांधकर उसके साथ जमकर मारपीट की। गांव के मारपीट करने वाले युवकों ने रंजीत पर बाइक चोरी का आरोप लगाते हुए पहले उसे बुलाया फिर उसके साथ मारपीट करने लगे।

इस मारपीट की घटना के दौरान वहां पर मौजूद किसी युवक ने इसका वीडियो बना लिया। यह वीडियो अब इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है। पीड;ति रंजीत पटेल की शिकायत पर सगरा पुलिस ने नामजद आरोपी सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया गया है कि एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछतांछ कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: वृद्धजनों के लिए स्वास्थ्य शिविर आज

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ राष्ट्रीय वृद्धजन स्वास्थ्य देखभाल कार्यक्रम अंतर्गत जिला स्तर पर वृद्धजनों का स्वास्थ्य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *