Saturday , April 27 2024
Breaking News
सतना में हनुमान नगर बस्ती में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले का लेकर अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के प्रतिनिधियों ने राजेश दुबे के नेतृत्व में पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की।

 Satna: पांच साल की बच्ची से नाबालिग ने किया दुष्कर्म, लोगों में आक्रोश, मासूम का रीवा में चल रहा उपचार

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कोलगवां थाना अंतर्गत हनुमान नगर बस्ती में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां बुधवार को एक 15 साल के नाबालिग ने अपने घर के पास रहने वाली पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया। इस घटना के बाद बच्ची को जिला अस्पताल सतना में भर्ती किया गया जहां से डाक्टरों ने उसे रीवा के संजय गांधी मेडिकल कालेज के लिए रिफर कर दिया है।

सूचना पाकर जिला अस्पताल में सतना के जनप्रतिनिधियों की भी भीड़ लग गई और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग उठने लगी। पुलिस ने आरोपित नाबालिग लड़के को भी अभिरक्षा में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है। घटना की सूचना पाकर थाना प्रभारी डीपी सिंह चौहान, सीएसपी महेंद्र सिंह चौहान सहित पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। जनप्रतिनिधियों सहित पुलिस ने घटना को संवेदनशील बताते हुए अधिक जानकारी देने से मना कर दिया है।

जनमानस में खासा आक्रोश

इस सनसनीखेज अपराध से जनमानस में खासा आक्रोश है।गुरुवार को अखिल भारतीय ब्राहमण महासभा के पदाधिकारियों ने पंडित राजेश दुबे के नेतृत्व में दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की तथा आरोपी के समुदाय विशेष जनप्रतिनिधियों के दबाव में पुलिस पर मामले में लीपापोती करने का आरोप लगाया। मिली खबरों में सतना सांसद गणेश सिंह ने भी दुष्कर्म पीड़िता के घर जाकर परिजनों से मुलाकात की तथा उन्हें आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया।

About rishi pandit

Check Also

Rewa: अमेठी में ट्रैक्टर ट्राली पलटी, रीवा निवासी चालक समेत दो की मौत

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ गौरीगंज-मुसाफिरखाना मार्ग पर बृहस्पतिवार को ईंट लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्राली चंदौकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *