Friday , May 10 2024
Breaking News

Entertainment: Mallika Sherawat फिर करेंगी बॉलीवुड में एंट्री, रणवीर के साथ आएंगी नजर

Mallika Sherawat Film: digi desk/BHN/मुंबई/ अभिनेता रजत कपूर अपने निर्देशन में बनी फिल्म आरके/आर के ए वाई (RK/ RKAY) की रिलीज के लिए तैयार हैं। मंगलवार को फिल्म का टीजर लॉन्च भी किया गया। टीज़र के मुताबिक, इसमें रजत कपूर एक फिल्म निर्माता की भूमिका निभा रहे हैं जो अपने लापता नायक के बारे में परेशान है। इस फिल्म की कहानी में कोई भी हीरो नहीं है। इस फिल्म के साथ मल्लिका शेरावत एक बार फिर बाॅलीवुड फिल्मों में नजर आनेे वाली हैं। इसके बारे में मूवी के अभिनेता रणवीर शौरी ने स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप (Koo App) पर टीज़र शेयर करते हुए लिखा, “दोस्तों! हीरो गायब है” #RK/#RKAY #RajatKapoor #mallikasherawat #KubbraSait #manurishichadha #raichandrachoor

मल्लिका करने जा रही हैं कमबैक

बता दें इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत अपना कमबैक करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इससे पहले मल्लिका को बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के सेट पर सलमान खान (Salman Khan) के साथ जमकर मस्ती करते देखा गया था। इतना ही नहीं जब वह बिग बॉस के घर अंदर गई थीं तब उन्होंने आसिम के साथ बेहद निराले अंदाज में डांस किया था। रजत कपूर की इस अपकमिंग फिल्म का प्रीमियर पहले ही कई फिल्म फेस्टिवल के दौरान किया जा चुका है। जिनमें शंघाई फिल्म फेस्टिवल, बुकियन इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल, फ्लोरेंस रिवर टू रिवर फेस्टिवल और पुणे अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल शामिल है।

पहले भी साथ फिल्म कर चुके हैं रणवीर और मल्लिका

इससे पहले मल्लिका, रणवीर शौरी के साथ कई बड़ी फिल्में जैसे अगली और पगली (Ugly Aur Pagli), प्यार के साइड इफेक्ट्स (Pyar Ke Side Effects) में नज़र आ चुकी हैं। मल्लिका शेरावत ने अपनी ‘मर्डर’, ‘ख्वाहिश’, ‘वेलकम’, ‘हिस्स’ जैसी फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल भी जीता है। बता दें ये फिल्म 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के किेए गए उस प्रीमियर को सभी जगह काफी पसंद किया गया था। साथ ही इसकी खूब तारीफ भी हुई थी। जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शकों का काफी प्यार मिलने वाला है।

 

About rishi pandit

Check Also

साई पल्लवी की जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प और अनसुने किस्से

मुंबई  साउथ फिल्मों की स्टार हीरोइन साई पल्लवी का 9 अप्रैल को बर्थडे है। नितेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *