Friday , May 10 2024
Breaking News

Chhatarpur: 5 साल का मासूम बाेरवेल में गिरा, रेसक्यू में जुटी टीम, बारिश के कारण बढ़ी मुश्किलें

छतरपुर,भास्कर हिंदी न्यूज़/ छतरपुर के ओरछा राेड थानांतर्गत नारायणपुरा गांव में 5 साल का मासूम खेत में खेलते समय बाेरवेल में गिर गया। जब लाेगाें ने खाेजबीन शुरू की ताे बाेरवेल से बच्चे की दबी हुई आवाज सुनाई दी। इसके बाद तत्काल घटना की जानकारी जिला प्रशासन एवं पुलिस काे दी गई। माैके पर पहुंचकर रेसक्यू टीम ने बच्चे काे निकालने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। हालांकि बारिश ने रेसक्यू टीम की परेशानी काे बढ़ा दिया है।

नारायणपुरा निवासी अखिलेश यादव का 5 वर्षीय पुत्र दीपेंद्र यादव खेत में खेल रहा था। इसी दाैरान वह खेलते-खेलते कुछ दूर निकल गया और काम में व्यस्त परिजनाें का भी उस पर ध्यान नहीं गया। कुछ देर बाद जब देखा ताे दीपेंद्र गायब था। जब खाेजबीन शुरू की ताे वह आसपास कहीं दिखाई नहीं दिया।

इसी दाैरान बाेरवेल के छाेटे से गड्ढे से कुछ आवाज सुनाई दी, जब गाैर किया ताे वह दीपेंद्र की आवाज थी। इसके बाद परिजनाें ने तत्काल जिला प्रशासन एवं पुलिस काे सूचना दी।

पुलिस एवं प्रशासनिक टीम ने माैके पर पहुंचकर रेसक्यू टीम काे बुला लिया है। इसके साथ ही बच्चे काे बाहर निकालने के प्रयास भी शुरू कर दिए हैं। हालांकि बारिश के कारण खेत में बने बाेरवेल से बच्चे काे बाहर निकालना रेसक्यू टीम के लिए भी परेशानी का सबब बना हुआ है।

 

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: 15 माह के मासूम ने खेलते समय निगल ली ब्लेड, गले में फंसी तो अटक गई सांसें, डॉक्टर्स ने बचाई जान

अनूपपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ पंद्रह माह का मासूम बच्चा रोहित सिंह कल शाम घर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *