Friday , May 10 2024
Breaking News

Satna: बारातियों से भरा पिकअप वाहन पलटा, 29 घायल,  देवरा ग्राम के पास हुआ हादसा 

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। पुलिस लोगों को जागरूक कर रही है। चेकिंग अभियान चलाए जा रहे हैं लेकिन सड़क हादसे थम नहीं रहे हैं। मंगलवार को जिले के रामनगर थाना अंतर्गत देवरा ग्राम के पास एक पिकअप वाहन पलट गया। इस वाहन में 40 लोग सवार थे जो कि बाराती थे और सतना के बदेरा के पास इचौरा गांव से रामनगर के पास देवराजनगर बारात लेकर गए हुए थे। बारात से लौटते वक्त यह हादसा हो गया। जिसमें 40 लोगों में से 29 लोग घायल हो गए। 29 में से सात लोगों को अधिक चोंटे आई हैं। घायलों को रामनगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है जिसमें गंभीर घायलों को सतना जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

पिकअप चालक नशे में था

रामनगर थाना प्रभारी रोहित यादव के अनुसार घटना दोपहर दो बजे के आसपास की है जब बारातियों से भरा पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। थाना प्रभारी के अनुसार पिकअप चालक शराब के नशे में था। इस घटना में यह अचंभित करने वाली बात सामने आई है कि माल वाहक पिकअप वाहन में 40 लोग सवार थे। इतना भरने के बाद स्वाभाविक था कि इतना छोटा वाहन कहीं भी दुर्घटना का शिकार हो सकता है लेकिन न तो बैठने वालों को इसका डर रहा और न ही चालक को। नतीजा वाहन आखिरकार पलट ही गया।

मची चीख पुकार

पिकअप वाहन में महिलाएं, बच्चे, पुरुष और बुजुर्ग सवार थे। जब पिकअप वाहन देवरा गांव के पास पहुंचा तो नशे में चूर चालक ने वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया और वाहन लहराते हुए पलट गया। वाहन पलटने के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। यह देख राहगीर और आसपास के लोग राहत और बचाव के लिए दौड़े और पुलिस को भी सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को अस्पताल भेजा। वहीं रामनगर पुलिस ने पिकअप वाहन को जब्त कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: 20 मई तक सभी विभाग सीएम हेल्पलाइन की आधी शिकायतें कम करें- रानी बाटड

मैहर कलेक्टर ने टीएल बैठक में की समीक्षा सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर मैहर रानी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *