Friday , May 17 2024
Breaking News

चित्रकूट विधायक की रोपवे कर्मियों को धमकी, यहां की सरकार हम हैं-मालिक को बोलो मिले हमसे आकर..!

यहां कलेक्टर, एसपी, एसडीएम कुछ नहीं लगते

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज/ सतना जिले व आसपास के क्षेत्रों में विकास के सिर पर राजनीति किस तरह सवार है इसका उदाहरण एक बार फिर चित्रकूट में देखने को मिला। बीते दिनों भाजपा सांसद गणेश सिंह द्वारा चित्रकूट स्थित हनुमानधारा में श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए रोपवे का उद्घाटन किया तो कांग्रेस को मिर्ची लग गई। हनुमानधारा में रोपवे शुरू करने की स्थानीय लोगों की दिली इच्छा थी। लोगों का मानना था कि रोपवे शुरू हो जाने के बाद वृद्धों एवं असहायों को प्रभु श्रीराम के रामभक्त श्री हनुमान जी के दर्शन सुगमता से प्राप्त होने लगेंगे साथ ही इस क्षेत्र में पर्यटन के अवसर भी बढ़ेंगे। परंतु शुक्रवार को स्थानीय कांग्रेस विधायक निलांशु चतुर्वेदी की रोपवे के प्रति बेरुखी ने लोगों को हैरान कर दिया।

शुक्रवार को रोपवे कर्मियों के साथ जनप्रतिनिधि की अभद्रता ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया कि राजनीतिक प्रतिद्वंदिता जिले के विकास को पलीता लगा रही है। चित्रकूट के कांग्रेस विधायक नीलांशु चतुर्वेदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें वे रोपवे कर्मचारियों को साफ तौर पर धमकाते दिखे। इस दौरान उन्होंने कहा कि रोपवे में स्थानीय लोग ही काम करेंगे। यह बिल्कुल नहीं चलेगा कि बाहर से लोग आ कर नोट छापेें और यहां के लड़के भीख मांगे।

कांग्रेस विधायक ने दो टूक कहा कि यहां सरकारों का फर्क नहीं पड़ता। कलेक्टर, एसपी, एसडीएम किसी का नहीं। यहां बड़े-बड़े लोगो ने उद्घाटन किया (विधायक का इशारा सांसद गणेश सिंह की तरफ था) इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। रोपवे तभी चलेगा जब मेरी बातें मानी जाएंगी। अपने मालिक को बोलो आ के मिले, तीन दिन का समय है। एकादशी के दिन ताला ठोक दूंगा,और तुम सब को कलकत्ता भेज दूंगा।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: कलेक्ट्रेट के सामने युवक की बेरहमी से पिटाई, सब्जी विक्रेता ने बाट से किया हमला, पुलिस लेट पहुंची

शहडोल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्ट्रेट के सामने युवक की बेरहमी से पिटाई की गई। सब्जी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *