Wednesday , May 8 2024
Breaking News

Entertainment: शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ का टीजर रिलीज, धांसू अवतार में नजर आए किंग खान

Entertainment,upcoming movies the teaser of shahrukhs film jawan released the actor was seen in dhansu avatar: digi desk/BHN/मुंबई/ शाहरुख के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आ रही है। कई दिनों से उनकी आने वाली फिल्म को लेकर बज बन हुआ है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि निर्देशक एटली की आने वाली फिल्म का अधिकारिक ऐलान हो सकता है। शाहरुख के फैंस के लिए यह खुशी किसी तोहफे से कम नहीं है। इस फिल्म का नाम जवान है। इस फिल्म का ऐलान करते हुए इसका टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। जारी किए गए इस टीजर में शाहरुख खान की पहली झलक भी दिखाई गई है। जिसमें वे एक्शन पैक्ड अवतार में दिखाई दे रहे है। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी। साथ ही इसकी रिलीज डेट भी आ गई है।

शानदार है फिल्म का टीजर

जारी किए गए उस टीजर में शाहरुख किसी पुरानी जगह पर होते हैं जो कि हथियारों से भरी दिखाई देती है। वे अपने चेहरे को कपड़े के टुकड़े से पट्टी की तरह बांधते हैं। उनके चेहरे पर चोट के कई निशान भी है। उनकी एक आंख ढंकी होती है। कैमरे के क्लोज आने पर शाहरुख हंसते हैं। और फिर कहते हैं कि ‘रेडी?’ टीजर में कभी उनके हाथ में बंदूक दिखाई देती है तो कभी चाकू दिखाई देता है। तो कभी शाहरुख हथियारों से भरे बैग की चेन को बंद करते हैं।

शाहरुख ने शेयर किया फिल्म का टीजर

अपनी फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए शाहरुख ने कैप्शन में लिखा कि ‘एक्शन पैक्ड 2023 जवान आपके लिए ला रहे है। एक धमाकेदार मनोरंजन 2 जून 2023 को। हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में।’ इस फिल्म को गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है। टीजर देखकर साफ कहा जा सकता है कि शाहरुख एक ग्रैंड कमबैक करने वाले है। इस फिल्म में उनके साथ साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा नजर आने वाली है। जवान फिल्म में सान्या मल्होत्रा की भी अहम भूमिका रहने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में शाहरुख डबल रोल करने वाले है। इसमें नयनतारा एक जांच अधिकारी की भूमिका निभाएंगी।

About rishi pandit

Check Also

संजय लीला भंसाली की सीरीज ‘हीरामंडी’ को लेकर हर तरफ चर्चा, पर कर दी बड़ी गलती

मुंबई संजय लीला भंसाली की ओटीटी डेब्यू वेब सीरीज़ 'हीरामंडी' वेश्यालयों में वेश्याओं के जीवन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *