Monday , July 1 2024
Breaking News

पत्रकार पोपटलाल को बड़ा झटका, तूफान एक्सप्रेस ने नौकरी से हटाया

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah:mumbai/ टेलीविजन के लोकप्रिय कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में अब एक नया ट्विस्ट आने वाला है। ये ट्विस्ट पत्रकार पोपटलाल (Popatlal) से जुड़ा हुआ है। इस ट्विस्ट के बाद पत्रकार पोपटलाल (Popatlal) गोकुलधाम सोसायटी से ही गायब हो जाते हैं, जिसकी वजह से सभी लोग चिंतित हो जाते हैं।

पोपटलाल बाद में मिल तो जाते हैं, लेकिन वो जो बात बताते हैं उसे सुनकर हर कोई सन्न रह जाता है। Popatlal बताते हैं कि तूफान एक्सप्रेस ने पोपटलाल को नौकरी से निकालने का फैसला किया है, इसके चलते वे अब वे वहां के वरिष्ठ युवा पत्रकार नहीं रहेंगे। सोसायटी का हर व्यक्ति उन्हें सांत्वना देने की कोशिश करता है क्योंकि पोपटलाल के लिए यह नौकरी बहुत महत्वपूर्ण थी।

पोपटलाल तूफान एक्सप्रेस के इस कदम से इतने आहत हो जाते हैं कि वे सब कुछ छोड़कर दूर निकल जाने की बात कर सबको चौंका देते हैं। इस संकट की घड़ी में पोपटलाल को सहारे की जरूरत है और गोकुलधाम वाले इसके लिए क्या करते हैं, यह आने वाले एपिसोड में नजर आएगा। क्या पोपटलाल गोकुलधाम सोसायटी छोड़कर निकल जाएंगे या इसमें से कोई राह निकलेगी, इसके लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखते रहिए।

इससे पहले अब्दुल ने बताया था कि पोपटलाल को एक फोन आया था और उसके बाद ही वो उदास हो गए थे। पोपटलाल इसके बाद खुद को घर के अंदर बंद कर लेते हैं और सोसायटी वाले बड़ी मुश्किल से उन्हें बाहर निकालने में सफल होते हैं।

About rishi pandit

Check Also

शमा सिकंदर ने एनिमल प्रिंटेड मोनोकिनी पहन स्विमिंग पूल में लगाई आग, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने फैंस का धड़काया दिल

मुंबई, टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *