Wednesday , July 3 2024
Breaking News

मिर्जापुर-3 का ऐलान, लेकिन इससे खुश नहीं दर्शक, जानिए कारण

Mirzapur Web Series 3rd Part:mumbai/ मिर्जापुर वेब सीरीज को पसंद करने वालों के लिए अच्छी खबर है। अमेजन प्राइम वीडियो ने Mirzapur 3 यानी मिर्जापुर के थर्ड पार्ट का ऐलान कर दिया है। Mirzapur 2 के आखिरी में कालीन भैय्या यानी पंकज त्रिपाठी को जिंदा रखा गया। अब तीसरे हिस्से में उनकी अहम भूमिका रहेगी। कालीन भैय्या ही तय करेंगे कि मिर्जापुर की गद्दी किसको मिलेगी। Mirzapur के तीसरे यानी ग्रीनलाइटिंग सीजन 3 का मतलब यह भी है कि पंकज त्रिपाठी के साथ अली फजल, रसिका दुगल, श्वेता त्रिपाठी और विजय वर्मा एक बार फिर धमाल मचाने आएंगे।। Mirzapur 3 की शूटिंग जल्द शुरू होगी। Mirzapur 3 के प्रोड्यूसर और एक्सेल इंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी ने इसकी पुष्टि कर दी है।

रितेश के मुताबिक, मिर्जापुर बेव सीरीज की सनसनी पूरी दुनिया में महसूस की जा रही है। दूसरे सीजन की सफलता के बाद सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिली। इसके बाद ही एक और सीजन के बारे में तय कर लिया गया था।

मिर्जापुर 3 से खुश नहीं कुछ दर्शक, जानिए कारण

मिर्जापुर 3 का भले ही ऐलान कर दिया हो, लेकिन कुछ दर्शक खुश नहीं हैं। कारण मुन्ना त्रिपाठी की मौत। मुन्ना का रोल दिव्यांशु शर्मा ने निभाया और दोनों ही सीरीज में खूब पसंद किए गए, लेकिन दर्शकों को तब निराशा हुई जब दूसरे भाग में मुन्ना की मौत हो जाती है। इसके बाद जब मिर्जापुर के तीसरे भाग का ऐलान हुआ तो मुन्ना के नहीं होने का अफसोस गहरा गया। कुछ लोग इस बात से भी खुश नहीं है कि अब नई वेब सीरीज पर सेंसरबोर्ड की कैंची चलेगी यानी भाषा और बोल्ड सीन अब नहीं मिलेंगे। सोशल मीडिया पर दर्शक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं कि मिर्जापुर के तीसरी सीजन की कल्पना मुन्ना के बगैर नहीं की जा सकती है। वहीं निर्माताओं का कहना है कि मुन्ना के अलावा अन्य पात्र हैं, जिनके कारण तीसरा हिस्सा भी खूब मनोरंजक होगा।

About rishi pandit

Check Also

यूट्यूबर अरमान मलिक की तीसरी शादी का खुलासा, पहली पत्नी पायल ने किया चौंकाने वाला बयान

यूट्यूबर अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) की पहली वाइफ पायल मलिक बिग बॉस से बाहर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *