Wednesday , May 1 2024
Breaking News

MP: सटोरिए से रिश्वत लेते TI को लोकायुक्त की टीम ने पकड़ा

Lokayukta team caught kanad police station ti munni parihar taking bribe from bookie: digi desk/BHN//कानड़/लोकायुक्त उज्जैन की टीम ने आगर मालवा जिले के कानड़ थाने की टीआइ मुन्नी परिहार को सट्टा संचालन कराने के बदले में रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। लोकायुक्त टीआइ राजेंद्र वर्मा ने बताया कि मामले में आवेदक ने लोकायुक्त एसपी अनिल विश्वकर्मा को शिकायत की थी। जिस पर लोकायुक्त की टीम ने मामले में जांच के बाद सोमवार को कार्यवाई कर टीआइ मुन्नी परिहार को रंगेहाथों पकड़ा है।

टीआई वर्मा ने बताया कि कानड़ निवासी रितेश राठौर ने 11 अप्रैल को लोकायुक्त एसपी अनिल विश्वकर्मा को आवेदन देकर शिकायत की थी। जिसमे बताया था कि कानड़ थाना टीआइ मुन्नी परिहार उस पर सट्टा चलाने के लिए दबाव बना रही हैं। वह हर महीने 20 हजार रुपए रिश्वत की मांग भी सट्टा चलाने के एवज में कर रही हैं। शिकायत पर जांच के बाद कार्रवाई के लिए लोकायुक्त एसपी विश्वकर्मा द्वारा टीम बनाई गई। टीम ने सोमवार को टीआई राजेंद्र वर्मा के नेतृत्व में कार्रवाई कर टीआइ मुन्नी परिहार को 29 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। टीआइ वर्मा ने बताया कि आवेदक ने शिकायत की थी कि टीआइ परिहार आवेदक से पिछले महीने के रिश्वत के बाकी 9000 और चालू महीने के 20 हजार रुपए मांग रही हैं।

आवेदक का कहना है कि लाकडाउन में गल्ले के व्यापार में नुकसान होने पर उसने वर्ष 2021 में सट्टा चलाया था। तब टीआई परिहार 20 हजार महीने रिश्वत लेती थी। वह अब सट्टा नहीं चलाना चाहता लेकिन टीआई परिहार उस पर दबाव बनाकर सट्टा चलवा रही हैं। इसके लिए 20 हजार रुपये हर महीने रिश्वत मांग रही है। कार्रवाई करने वाली टीम में आरक्षक संजय पटेल, सुनील परसाई, नीरज राठौर, इसरार भी शामिल रहे।

About rishi pandit

Check Also

MP: पूर्व CM शिवराज के पक्ष में सभा करने पहुंचे सीएम मोहन यादव, कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

Madhya pradesh bhopal mp lok sabha election cm mohan yadav reached to hold meeting in …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *