Wednesday , May 1 2024
Breaking News

MP: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, लाउड स्पीकर को लेकर सनसनी ना फैलाएं

MP. home minister narottam mishra said sensation should not be spread about loudspeakers/भोपाल/ गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भारत में किसी की स्वतंत्रता का हनन किए बिना सभी की अपनी-अपनी एक स्वतंत्रता है। लाउड स्पीकर पर किसी भी प्रकार की सनसनी नहीं फैलाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म का अपमान करने वाले को गांधी परिवार हमेशा से प्रोत्साहित करता आया है। प्रियंका गांधी ने उन एमएफ हुसैन की पेंटिंग राणा कपूर को खरीदने पर मजबूर किया‌ जिन्होंने हिंदू धर्म के देवी-देवताओं की आपत्तिजनक पेंटिंग बनाई थी।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी सहित पूरा गांधी परिवार ‘पीके’ (प्रशांत किशोर) की बैसाखी पर आना चाहता है। कांग्रेस में एक अकेले कमल नाथ ऐसे नेता है जो प्रशांत किशोर पर विश्वास नहीं रखते हैं क्योंकि उनके पास पहले से एक पीके (प्रवीण कक्कड़) है।

उन्होंने कहा कि पिछले 24 घंटों में प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 04 नए केस आए हैं, वहीं 3 मरीज ठीक हुए हैं। वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 70, संक्रमण दर 0.06% और रिकवरी रेट 98.70% है। उन्होंने यह भी कहा कि खरगोन हिंसा में गंभीर रूप से घायल हुए शिवम शुक्ला और उनके परिवार से आज इंदौर में मुलाकात करेंगे।

 

About rishi pandit

Check Also

MP: बम के नाम वापस लेने के मामले में HC पहुंची कांग्रेस, डमी प्रत्याशी मोती सिंह ने लगाई याचिका, निरस्त

Madhya pradesh indore indore congress leader moti singh said according to the rules i have …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *