Wednesday , May 22 2024
Breaking News

MP: अमीषा पटेल का ट्वीट, MP कार्यक्रम में था जान का खतरा, पुलिस को दिया धन्यवाद

Ameesha patels tweet there was danger to life in khandwas program thanked local police for security:digi desk/BHN/खंडवा/मां नवचंडी देवीधाम के आयोजन में 23 अप्रैल रात को खंडवा पहुंचीं फिल्मी अभिनेत्री अमीषा पटेल तीन मिनट की प्रस्तुति देकर ही इंदौर के लिए रवाना हो गई थीं। इसके बाद से इस व्यवहार पर उनका शहर के समाजसेवी विरोध कर रहे हैं। रविवार को इस संबंध में शिकायत आवेदन भी सिटी कोतवाली में दिया गया था। इधर गुरुवार को अमीषा पटेल ने अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट पर ट्वीट कर खंडवा में आयोजन के दौरान अनहोनी की आशंका के कारण आयोजन छोड़ने की बात लिखी है। आयोजन करने वाली कंपनी की व्यवस्थाएं बेहद खराब होना लिखा है। इस मामले में मोघट थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान का कहना है कि फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल के आयोजन वाले दिन मैं भी वहां पर था। लोगों की भीड़ जरूर थी लेकिन किसी तरह की अभद्रता नहीं हुई। किसी अन्य तरह की आशंका को लेकर मौके पर कोई जानकारी नहीं लगी।

यह था पूरा मामला

मां नवचंडी देवीधाम के स्थापना दिवस पर हर वर्ष मेला व सांस्कृतिक कार्यक्रम होते हैं। समापन अवसर पर फिल्म स्टार नाइट का आयोजन किया जाता है। मंदिर के महंत बाबा गंगाराम व समिति ने फिल्म स्टार नाइट के लिए चार लाख रुपए में अमीषा पटेल का डांस कार्यक्रम आयोजित किया। 23 अप्रैल को रात साढ़े आठ बजे अमीषा पटेल खंडवा आईं। रात लगभग साढ़े नौ बजे मंदिर परिसर पर बने मंच पर पहुंची लोगों का अभिवादन किया व तीन मिनट प्रस्तुति देने के बाद खंडवा से रवाना हो गईं थी। महंत बाबा गंगाराम के अनुसार एक घंटे के आयोजन को लेकर उनसे चर्चा हुई थी।

समाजसेवियों ने पुलिस में की थी शिकायत

समाजसेवी सुनील जैन व गणेश भावसार ने रविवार को अमीषा पटेल के अचानक कार्यक्रम छोड़कर जाने पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने उनके किशोर कुमार समाधि स्थल पर तय कार्यक्रम के बाद भी नहीं पहुंचने व मंदिर के अंदर नहीं जाने का आरोप लगाया था। सिटी कोतवाली में एक शिकायत पत्र भी दिया गया था।

पांच से सात हजार थे दर्शक

आयोजन को देखने के लिए पांच से सात हजार दर्शक पहुंचे थे। जिन लोगों के पास वीआइपी पास थे वह अमीषा पटेल के पास जाकर फोटो खिंचवाने की कोशिश कर रहे थे। इसे लेकर मंच से पूर्व पार्षद गौरीशंकर वर्मा ने उनके पास जाकर फोटो नहीं खिंचवाने का एलान भी किया था।

 

About rishi pandit

Check Also

‘मिस यूनिवर्स’ जीतकर पूरा हुआ 30 साल का सफर

मुंबई, एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने 'मिस यूनिवर्स' का खिताब जीतने के 30 साल पूरे होने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *