Friday , May 17 2024
Breaking News

MP: पूर्व CM शिवराज के पक्ष में सभा करने पहुंचे सीएम मोहन यादव, कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

Madhya pradesh bhopal mp lok sabha election cm mohan yadav reached to hold meeting in favor of former cm shivraj singh: digi desk/BHN/ विदिशा/ मध्यप्रदेश में तीसरे चरण की वोटिंग के लिए मतदान की तारीख नजदीक आने के साथ पार्टियों के चुनाव प्रचार में भी तेजी आ गई है। मध्यप्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव लगातार संसदीय सीटों पर पहुंचकर भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभाएं और रोड शो कर रहे हैं। मंगलवार को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव विदिशा संसदीय क्षेत्र के रायसेन जिला अंतर्गत बेगमगंज कस्बे में पूर्व सीएम शिवराज के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि विदिशा क्षेत्र के लोग सौभाग्यशाली है कि अटल बिहारी वाजपेयी, सुषमा स्वराज और शिवराज सिंह चौहान जैसी विभूतियों ने यहां का प्रतिनिधित्व किया।  

सीएम डॉ. यादव ने विपक्षी दल कांग्रेस और पूर्ववर्ती यूपीए सरकार पर निशाना साधा और बोले कि ये वो लोग हैं, जो राम मंदिर के निर्माण में रोज अड़ंगे लगाते थे। लेकिन पीएम मोदी के नेतृत्व में देश से आतंकवाद खत्म हुआ, देश में सुशासन स्थापित हुआ और हमारे देश की सीमाएं भी पूर्ण सुरक्षित हैं। पहले सीमाओं पर आए दिन हमले होते थे और भारतीय सैनिकों के सिर काट लिए जाते थे, लेकिन मनमोहन सिंह सरकार एक ही राग अलापती रहती थी कि यह पाकिस्तान की करतूत है, ये पाकिस्तान से हो रहा है। लेकिन जैसे ही केंद्र में नरेंद्र मोदी जी की सरकार बनी और उरी की घटना हुई तथा हमारे सो रहे सैनिकों पर वार हुआ, तो पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान को इसकी भारी कीमत चुकानी होगी। उन्होंने जो बोला वो करके दिखाया और पहली बार ऐसा हुआ कि पाकिस्तान को एक बार नहीं, दो-दो घर में घुसकर मारके दिखाया।

कांग्रेस के उलटे फैसले के कारण आज ऐसी हालत : शिवराज
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और विदिशा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज कांग्रेस के उलटे फैसलों के कारण उनकी हालत ऐसी है कि उनके लोकसभा प्रत्याशी ही कांग्रेस छोडकर भाजपा में आ गए। कांग्रेस में कोई दम नहीं बची। थोड़ी बहुत थी तो उसे भी मोहन जी ने और भारतीय जनता पार्टी ने ख़त्म कर दिया। मैं बहनों का दर्द जानता था। बेटी के पैदा होते से है परिवार का चेहरा का उतर जाता था। बेटी को बोझ माना जाता था। इस दर्द को समझकर हमने लाडली लक्ष्मी योजना बनाई। 

बंद नहीं होगी लाड़ली बहना योजना
शिवराज ने इस कहा कि ये कहते हुए गर्व है कि ये भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। हम हैं। जिन्होंने लाडली बहना योजना बना कर बहनों की जिंदगी बदलने का प्रयास किया है। शिवराज ने कहा कि मैं अपने मुख्यमंत्री मोहन यादव जी का धन्यवाद और अभिनन्दन करूंगा कि उन्होंने स्पष्ट रूप से कह दिया है कि लाडली बहना योजना जारी रहेगी। अब केवल लाड़ली बहना नहीं, लखपति बहना बनना है। मोदी जी ने भी कह दिया है कि अब लखपति दीदी बनायेंगे। 

मोदी जी के नेतृत्व में भारत बने कभी विश्व गुरु
पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि आज दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं नरेन्द्र मोदी जी। और नरेन्द्र मोदी जी नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनेगा। कांग्रेस में प्रधानमंत्री कौन बनेगा ये ही नहीं पता। ये तो बता दो धन्नू बनेगा, पल्ला बनेगा, मन्नू बनेगा, कल्लू बनेगा या जुम्मन बनेगा। मेरे लिए तो जनता की सेवा ही भगवान् की सेवा है। मैं भी अब दिल्ली जा रहा हूं, मोहन जी यहां से सौगातें देंगे और मैं दिल्ली से ले लेकर आऊंगा। चिंता मत करो। अपना क्षेत्र आगे-आगे और आगे बढ़ेगा।

About rishi pandit

Check Also

MP: इस्लाम कबूल करवाने के लिए अश्लील वीडियो बनाए, बच्चे के गले पर चाकू रखकर रेप किया

Madhya pradesh indore indore news abused harassment case love jihad: digi desk/BHN/ इंदौर/ मॉडलिंग कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *