Tuesday , May 21 2024
Breaking News

तामिलनाडु में दर्दनाक हादसा, यात्रियों से भरी अनियंत्रित बस खाई में गिरी, 4 की जान गई, 20 घायल

सेलम
तमिलनाडु के सेलम ड्रिस्ट्रिक्ट में मंगलवार रात बड़ा हादसा हो गया। यहां यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। जानकारी पर पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों मदद से सभी को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया।

यरकौड से सलेम जा रही थी बस
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यात्रियों से भरी बस तमिलनाडु में यरकौड से सलेम जा रही थी। अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार रात को एक निजी बस खाई में गर गई है। बस में कुल 56 यात्री सवार थे। 13 हेपैरियन मोड़ पर चालक ने बस पर नियंत्रण खो दिया औऱ वाहन साइडवॉल से जा कर टकराई। गाड़ी की स्पीड भी थोड़ा तेज होने के कारण टक्कर बस वॉल से टकराकर नीचे खाई में गिर गई।

हादसे के बाद मची अफरातफरी
यरकौड से सलेम जा रही बस ने अचानक नियंत्रण खो दिया जिससे वह पहले साइडवॉल से टकरा गई और फिर उसे तोड़ते हुए गहरी खाई में जा गिरी। बस खाई में गिकर पलट गई जबकि अंदर फंसे यात्री शोर मचाने लगे। बस हादसे के बाद रोड पर भी राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। तुरंत पुलिस को फोन किया गया। पुलिस भी मौके पर पहुंची और एंबुलेंस बुलाने के साथ राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया।

हादसे में मृत लोगों की पहचान की जा रही
 हादसे में मारे गए चारों लोगों की पहचान की जा रही है। इसके साथ ही अन्य घायलों की पहचान कर उनके परिजनों को भी सूचित किया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। 

About rishi pandit

Check Also

Covid 19: भारत पहुंचा कोरोना के केपी-1 और केपी-2 वैरिएंट का संक्रमण, सिंगापुर में इसी ने मचाई तबाही

National covid 19 variant kp1-kp2 cases detected in india concerend authority after surge in singapore: …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *