Tuesday , May 21 2024
Breaking News

MP: दरिंदा प्रेमी, दुष्कर्म कर प्रेमिका की हत्या की, पांच दिन तक छिपाया शव, शादी के लिए तैयार थी मां

Madhya pradesh guna guna news boyfriend murdered his girlfriend after rape mp hindi news: digi desk/BHN/ गुना/ गुना जिले के धरनावदा थाना क्षेत्र के सुहाया गांव में 18 साल की युवती की उसके प्रेमी ने दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी। आरोपी प्रेमी ने पांच दिन तक युवती का शव छिपा कर रखा था। पुलिस ने शव बरामद कर आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक सुहाया की रहने वाली 18 साल की युवकी का पड़ोस में ही रहने वाले रिंकू लोधा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती की मां दोनों की शादी करने के लिए सहमत हो गई थी। इसी बीच, 24 अप्रैल को युवती घर से लापता हो गई। युवती की मां ने झागर चौकी में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई, पुलिस तुरंत हरकत में आई और उसकी तलाश शुरू कर दी।  पुलिस को जैसे ही प्रेम प्रसंग की भनक लगी, तो उसने रिंकू को हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ की। 

शव दफना कर ऊपर कंडे रख दिए
इस दौरान रिंकू ने पुलिस को बताया कि उसने युवती की हत्या कर दी है। शव को गांव में एक अन्य पड़ोसी के घर में दफना दिया है और उसके ऊपर कंडे रख दिए हैं, ताकि किसी को पता न चले। धरनावदा थाना पुलिस ने सोमवार को युवती का शव बरामद कर आरोपी रिंकू लोधा को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी बोला-इसलिए उठाया खौफनाक कदम
युवती के पिता नहीं हैं। उसकी मां ने ही मजदूरी कर उसकी और उसके एक भाई की परवरिश की। इस दौरान युवती रिंकू लोधा के संपर्क में आई। अभी तक सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था, लेकिन अचानक रिंकू ने युवती की हत्या कर दी। इस घटना से मृत युवती की मां भी स्तब्ध है, उसे समझ नहीं आ रहा है कि रिंकू ने इस तरह का खौफनाक कदम क्यों उठाया है? उधर, धरनावदा पुलिस ने कहा कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे लड़की का शादी न करना और अपने हिसाब से जीना पसंद नहीं था।

About rishi pandit

Check Also

Panna: 13 साल की नाबालिग से दुष्कर्म, महिला चिकित्सक के अभाव में MLC करवाने के लिए 180 किमी भटके परिजन

Madhya pradesh panna panna 13 year old minor raped family wandered 180 km to get …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *