Sunday , May 19 2024
Breaking News

शहडोल में पिकनिक मनाने गया एक युवक पानी में डूबा

शहडोल/ पिकनिक मनाने गए युवकों में से नहाते समय एक युवक गहरे पानी में डूब गया, काफी खोजबीन के बाद भी अब तक उसका कही पता नहीं चल सका। दीपावाली के दूसरे दिन परीवा के कारण जगह-जगह पर लोग पिकनिक मनाने जाते हैं। रविवार को काफी भीड़ पिकनिक स्पॉट पर रहती है। रविवार को शहर के पांच युवक पिकनिक मनाने शहडोल रीवा मार्ग पर सोन नदी छोटी पुल के समीप गए थे। जहां वह पिकनिक मना रहे थे। जिसके बाद सभी नदी में नहाने लगे तभी नहाते वक्त एक 20 वर्षीय युवक नहाते नहाते गहरे पानी में चला गया और लापता हो गया।

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस

सूचना मिलते ही सोहागपुर पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और काफी तलाश करने के बाद भी युवक का पता नहीं चला। जानकारी के मुताबिक चिंटू डेयरी के 5 कर्मचारी पिकनिक मनाने सोन नदी दिया पीपर गए थे जिसमें 20 वर्षीय आशीष मरावी नहाते वक्त गहरे पानी में चला गया और लापता हो गया। जिसकी सूचना सोहागपुर पुलिस को मिली सूचना मिलते ही सोहागपुर पुलिस अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंच गई और काफी मशक्कत के बाद भी आशीष मरावी को तलाश न सकी।

सुबह से फिर शुरू हुई तलाश

पुलिस ने बताया है कि अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू कर पाना मुमकिन नहीं रहा। सोमवार की सुबह फिर युवक की तलाश शुरू की जाएगी। गोहपारू एवं सोहागपुर पुलिस मौके पर तैनात है। रेस्क्यू ऑपरेशन कर रही है पुलिस ने बताया कि प्रयास अभी भी जारी है, जिस जगह युवक नहा रहे थे उसके आसपास देखा जा रहा है। इस संबंध में सोहागपुर थाना के एएसआई रजनीश तिवारी ने बताया कि रविवार की शाम अंधेरा हो जाने से रेस्क्यू रोक दिया गया था सोमवार की सुबह 9 बजे से रेस्क्यू फिर शुरू कर दिया गया है तलाश जारी है।

 

About rishi pandit

Check Also

Satna: समर्थन मूल्य पर अब गेंहू की खरीद होगी 31 मई तक

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले भर में निर्धारित खरीदी केन्द्रों में पंजीकृत किसानों से गेंहू का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *