Tuesday , July 9 2024
Breaking News

Accident : पनवार के जिरुगा मोड़ पर दो बाइक टकराई, 4 की मौत, 2 घायल

accdient: रीवा, भास्कर हिंदी न्यूज़/  गुरुवार की देर शाम जिले के पनवार थाना अंतर्गत जिरुगा मोड़ के समीप दो बाइक आमने सामने से टकरा गई जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची परिवार पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जवा भेज दिया। वहीं मृतकों का पंचनामा दर्ज कर शव पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जंवा भेज दिया गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे डभौरा एसडीओपी डीपी सिंह ने बताया कि घायलों की पहचान अभी नहीं हो सकी है जबकि मृतकों की पहचान हो गई है मृतक में दो डभौरा तथा दो जवा के बताए जा रहे हैं।

ये हैं मृतक 

पनवार पुलिस के हवाले से बताया गया है कि मृतक में सोनू कुमार पुत्र खुबलाल कुमार उम्र 25 वर्ष एवं राहुल कुमार पुत्र रामनरेश उम्र 12 वर्ष निवासी जवा पहली बाइक से तथा दूसरी बाइक में कृष्णानंद पांडे उम्र 65 वर्ष एवं राजेश पांडे उम्र 40 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। जबकि एक महिला समेत एक और युवक गंभीर रूप से घायल है

घटना पर एक नज़र

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि गुरुवार की शाम तकरीबन 6 बजे के समीर परिवार थाना से तकरीबन 1 किलोमीटर दूर जिरुगा मोड़ के समीप दो बाइकों की सीधी भिड़ंत हो गई जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है।

घायल रीवा रेफर 

मामले की जानकारी देते हुए एसडीओपी डभौरा डीपी सिंह ने बताया कि दोनों घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जवा से संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। बताया गया है कि दोनों घायलों की हालत बेहद नाजुक है घायलों में एक महिला समेत एक पुरुष शामिल है हालांकि दोनों की शिनाख्त नहीं हो सकी है पुलिस मामला दर्ज कर उनका पता लगाने में जुट गई है।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *