Thursday , May 16 2024
Breaking News

Rewa : खड़े कंटेनर से ट्रक टकराया, 3 की मौत 2 घायल, त्‍योंथर में हुआ दर्दनाक हादसा

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले के सोहागी थाना अंतर्गत पहाड़ में भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई है। जबकि दो लोग घायल है। थाना प्रभारी वीसी विश्वास ने बताया कि शुक्रवार अलसुबह करीब 3 बजे बिगड़ा हुआ कंटेनर नेशनल हाईवे 30 के किनारे खड़ा था। इसके नीचे कुछ मैकेनिक कार्य कर रहे थे। इसी बीच तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं दो लोग चपेट में आ गए। सूचना के बाद पहुंची डायल 100 ने एम्बुलेंस की मदद से मृतकों के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र त्योंथर भेज दिया गया है। जबकि घायलों को त्योंथर सिविल अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। मृतकों की शिनाख्त प्रयास तेज कर दिए गए हैं।

देर से पहुंची पुलिस 

मिली जानकारी में बताया गया कि जिस स्थान पर दुर्घटना घटित हुई है वहां से थाना क्षेत्र की दूरी महज 2 किलोमीटर थी सूचना के बाद पुलिस को पहुंचने में तकरीबन आधे घंटे से अधिक का समय लग गया है।

कंटेनर को सुधारने का काम कर रहे थे मैकेनिक

बताया गया है कि जिस कंटेनर के नीचे दब जाने के कारण 3 लोगों की मौत हुई है वह लोग कंटेनर के सुधार कार्य में जुटे हुए थे। अचानक ट्रक की ठोकर से कंटेनर नीचे आ गिरा जिससे दबने के कारण 3 लोगों की मौत हो गई है जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

होती है दुर्घटना 

जिस स्थान पर दुर्घटना हुई है वहां आए दिन दुर्घटना होती है पूर्व में जिले के कलेक्टर इलैया राजा टी द्वारा सोहागी पहाड़ विभिन्न स्थानों पर ब्रेकर निर्माण कराए गए थे। साथ ही टोल प्लाजा की हाईवे पेट्रोलिंग करने वाली वाहन को भी लगातार नजर रखने की बात कही गई थी लेकिन उनके स्थानतरण के बाद उक्त व्यवस्थाएं पूरी तरीके से ठप हो गई।

 

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: पेड़ से टकराया वाहन, हादसे में शिक्षक और उसकी पत्नी की मौत

शहडोल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहडोल जिले में ब्यौहारी थाना क्षेत्र के अमडीह महादेवा गांव के पास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *