Tuesday , May 7 2024
Breaking News

Rewa: रीवा पुलिस करती रही पेट्रोलिंग और दहशतगर्द नेशनल हाइवे में छोड़ गए बम!

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ रीवा जिले के नेशनल हाईवे एक बार फिर खौफ़जदा हो गया है। पूर्व की तरह इस बार भी नेशनल हाईवे 133 हनुमना- शाहपुर के बीच बम पाया गया है। इस सूचना के बाद हाईवे में हड़कंप मच गया है। पुलिस के साथ ही बम निरोधक दस्ता स्थल के लिए रवाना हुआ है। हैरत की बात है कि पुलिस रातभर हाईवे में पैट्रोलिंग करती रही और इसके बाद भी दहशतगर्द बम रखकर रफ़ूचक्कर हो गए।

रीवा में अब बम मिलना आम बात हो चुकी है। दहशतगर्द पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे है। हाईवे में सिलसिलेवार लगातार बम मिले रहे है। लेकिन अब तक पुलिस को कोई सुराग हाथ नही लगा है। पुलिस के साथ ही ख़ुफ़िया एजेंसी को लगा काम कर रही है। पुलिस ने 10 हजार का इनाम घोषित कर रखा है। बावजूद इसके दहशतगर्द एक कदम आगे है। बीते दिन मऊगंज में फर्जी बम मिलने के बाद पुलिस और भी सख्त हो चुकी है। इस इलाके में लगातार पुलिस का पहरा है। ख़ुफ़िया टीमें काम कर रही है, रातभर पुलिस की हाईवे में पेट्रोलिंग लगाई गई है। बावजूद इसके नेशनल हाईवे 133 हनुमना-शाहपुर के पास बम मिलने से हड़कंप मच गया।

आखरी इलाका है हनुमना 

हनुमना एमपी का आखिरी इलाका है यहाँ से यूपी का मिर्जापुर जिला मात्रा 25 किलोमीटर दूर है। डमी बम के साथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को धमकी मिलने से एमपी और यूपी पुलिस सक्रिय है। गौरलतब है की हाईवे में 10 दिन के अंदर यह पांचवा बम है।

पांचवी घटना से पुलिस के उड़े होश: पहली बार बम 21 और 22 जनवरी की रात्रि एक बजे सोहागी थाना अंतर्गत पहाड़ के एक ब्रिज में बम मिलने से हड़कंप मच गया था। हालांकि, बाद में बीडीएस की टीम ने खोखा होने की पु​ष्टि की थी। इसी तरह 26 जनवरी की सुबह मनगवां थाने के आवी हाईवे के ब्रिज में दूसरी बार बम की घटना से प्रदेशभर में हड़कंप मच गया था।वहीं, तीसरा बार गंगेव चौकी के समीप हाईवे में विस्फोटक पदार्थ रखे होने की जानकारी आई थी। जिसको ग्रामीणों ने उठाकर पानी में फेंक दिया था। अब चौथी बार मऊगंज थाने के पटेहरी ओवर ब्रिज में बम मिलने की थी।

इनका कहना है

रविवार को भी फिर एक फर्जी बम मिला है आम लगातार कार्य भी कर उन शरारती तत्व का पता लगा रहे हैं जो इस तरह अफवाह फैलाने का प्रयास कर रहे हैं।

नवनीत भसीन, पुलिस अधीक्षक रीवा

About rishi pandit

Check Also

Satna: सतना के मोहम्मद अल ने 12वीं में हासिल किया शानदार 83.4% अंक आई एस सी परीक्षा में

सतना,,भास्कर हिंदी न्यूज़/ क्रिस्टकुला मिशन, सतना के छात्र मोहम्मद अल शगील ने 12वीं की आई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *