Wednesday , May 15 2024
Breaking News

Astro Tips: पितृदोष मुक्ति से लेकर करियर में सफलता पाने के लिए करें ये ज्योतिष उपाय, मिलेगा लाभ 

Astro Tips: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ जीवन में तरक्की पाने के लिए मेहनत करनी पड़ती है। फिर भी कई लोगों को संघर्ष करने के बाद भी सफलता नहीं मिलती। दिन-रात काम करते हैं और नतीजा हाथ नहीं लगता। इसके पीछे कई कारण हो सकते हैं। उसमें से एक ज्योतिष शास्त्र के जुड़े नियम है। इन नियमों की अनदेखी करना अशुभ होता है। इस वजह से आर्थिक संकट का सामना भी करना पड़ता है। माना जाता है कि ज्योतिष शास्त्र से जुड़े कुछ नियमों का पालन करने से जीवन में सुख और समृद्धि की वृद्धि होती है। आज हम आपको चीनी से जुड़े कुछ ज्योतिष उपाय बताने जा रहे हैं। जो कई दुखों का निवारण करने में कारगर है।

1. सूर्य को करें मजबूत

मान्यता के अनुसार चीनी का ग्रहों के साथ कनेक्शन होता है। अगर किसी जातक की कुंडली में सूर्य कमजोर है। तब उससे तांबे के पात्र में जल और चीनी मिलाकर सूर्य को अर्पित करना चाहिए।

2. सफलता पाने के लिए

अगर किसी शुभ काम के लिए बाहर जा रहे हैं। तब चीनी का उपाय करना न भूलें। तांबे के बर्तन में चीनी और पानी लें। इसे घोलकर पी जाएं। ये उपाय सफलता पाने में मददगार है।

3. राहु ग्रह

राहु ग्रह पर चीनी काफी असरदार मानी जाती है। इससे जुड़ा उपाय करने के लिए लाल वस्त्र में चीनी बांधें। फिर रात में सिरहाने के नीचे रख सो जाएं। इससे कुंडली में राहु दोष दूर होता है।

4. पितृदोष से मुक्ति

पितृदोष से मुक्ति में चीनी का उपाय कारगर साबित हो सकता है। इससे करने के लिए आटे की रोटी बनाएं। इसमें चीनी मिलाकर कौवों को खिलाए। मान्यता है कि ऐसा करने से पेरशानियां कम होती है। वह आर्थिक संकट भी दूर होता है।

 

About rishi pandit

Check Also

वृद्धि योग: वृषभ, सिंह, कन्या, मकर और मीन राशि के लिए शुभ समय

कल 14 मई दिन मंगलवार को चंद्रमा अपनी ही राशि कर्क में संचार कर रहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *