Saturday , May 11 2024
Breaking News

Rewa: महिला नगर सैनिक ने पहले साफ कराई कपड़े में लगी धूल, फिर जड़ा थप्पड़!

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ अमहिया थाना क्षेत्र अंतर्गत सिरमौर चौक के पास एक महिला नगर सैनिक द्वारा एक युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में महिला नगर सैनिक युवक से पहले अपने पैंट में लगी कीचड़ को साफ कराते हुए देखी जा रही है। फिर उसे चांटा जड़ कर निकल जाती है।

बताया जा रहा है कि होमगार्ड की महिला आरक्षक गत सोमवार को सिरमौर चौराहे के समीप से गुजर रही थी तभी वहां खड़ी एक मोटरसाइकिल को एक युवक निकालने लगा। इस दौरान बाइक में लगा कीचड़ महिला आरक्षक की पैंट में लग गया, जिससे वो आग बबूला हो गई और उसने युवक को खरी-खोटी सुनाते हुए पहले अपने कपड़े साफ कराए फिर युवक को जोरदार तमाचा जड़ दिया। वहीं मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों ने जांच की बात कही है।

एसपी ने लिया संज्ञान
इंटरनेट मीडिया में उक्त वीडियो वायरल होने के बाद रीवा एसपी नवनीत भसीन ने पूरे मामले में संज्ञान ले लिया है उन्होंने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा को पूरे मामले की जांच कर प्रतिवेदन सौंपने की बात कही है पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा पूरे मामले की जांच कर रहे हैं साथिया पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि उक्त नगर सेना की महिला आरक्षक कौन हैं।
इनका कहना है

विभिन्न इंटरनेट मीडिया के प्लेटफार्म में एक वीडियो देखने को मिला था जिसमें नगर सैनिक महिला द्वारा किसी युवक से पैर साफ करा कर थप्पड़ मारा जाना दिखाई दे रहा है। मामले की जांच कराई जा रही है। कार्रवाई की जाएगी।

नवनीत भसीन, पुलिस अधीक्षक रीवा

About rishi pandit

Check Also

Satna: नेशनल लोक अदालत 11 मई को

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण नई दिल्ली के निर्देशानुसार वर्ष 2024 की दूसरी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *