Saturday , May 11 2024
Breaking News

Rewa: शिल्पी प्लाजा में मंगलवार को दो पक्षों में जमकर चले लात-घूसें, वाहन टकराने पर हुआ बवाल 

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहर के मुख्य बाजार शिल्पी प्लाजा में मंगलवार को दो पक्षों में जमकर लात-घूसें चलें और एक दूसरे पर दोनों पक्ष के लोग अपनी ताकत अजमाते रहे। चल रही मारपीट के बीच लोगो का हुजूम मौके पर एकत्रित हो गया। इसी बीच बाजार में तैनात पुलिस कर्मी मौके पर पहुच गया और समझाइस देकर मामला शांत करवाया।

वाहन टकराने से  विवाद 

बताया जा रहा है कि शिल्पी प्लाजा बाजार में विवाद कर रहे लोगो का वाहन एक दूसरे से टकरा गया। जिसके बाद दोनो पक्ष एक दूसरे पर वाहन में टक्कर मारने की बात करने लगें। बातचीत के बीच विवाद बढ़ गया। फिर क्या था दोनों पक्ष एक दूसरे पर टूट पड़े और जमकर हाथ-पांव अजमाते रहे। दोनों ही पक्ष एक-दूसरे को मारने-पीटने पर आमदा थे। जो कि गुस्से में दिख रहे थे।

तमाशबीन वीडियो बनाने में जुटे रहे

दो पक्षों के बीच चल रही मारपीट की घटना में जैसे ही लोगो की नजर पड़ी वे मौके पर पहुच कर तमाशबीन बने रहें। इतना ही नही मारपीट का उन्होने वीडियो जरूर बनाया। यह वीडियों अब इंटरनेट मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। ज्ञात हो कि शहर का शिल्पी प्लाजा न सिर्फ शहर का ह्रदय स्थल है बल्कि मुख्य बाजार एवं वहा से कार्यालयों के लिए आवागमन होने के कारण लोगो की भीड़ रहती है। यही वजह है कि विवाद के दौरान लोगो का हुजूम एकत्रित हो गया।

About rishi pandit

Check Also

Satna: नेशनल लोक अदालत 11 मई को

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण नई दिल्ली के निर्देशानुसार वर्ष 2024 की दूसरी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *