Friday , May 3 2024
Breaking News

Satna: कलेक्टर-एसपी ने किया शहर भ्रमण, बांटे मास्क, कोविड अनुकूल व्यवहार की दी समझाईस

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/कोविड की तीसरी लहर के मद्देनजर कलेक्टर अनुराग वर्मा और पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह, आयुक्त नगर निगम तन्वी हुड्डा और पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के साथ मंगलवार की शाम शहर भ्रमण पर निकले। इस दौरान दोनो अधिकारियों ने रीवा रोड पर बाजार क्षेत्र में दुकानदारों एवं आम शहरी लोंगो को मास्क बांटे और उन्हे कोविड-19 अनुकूल व्यवहार अपनाने की समझाईश दी।

कलेक्टर अनुराग वर्मा ने नागरिकों को कोविड की डबल डोज वैक्सीन सुनिश्चित करने, 15 से 18 वर्ष आयु के किशोर वय के बच्चों को शत-प्रतिशत टीकाकरण कराने, सोशल डिस्टेसिंग सहित मास्क लगाने और कोविड के बचाव का पालन करने की हिदायत दी। अधिकारियों ने दुकानदारों से कहा कि बिना मास्क ग्राहकों को अपने प्रतिष्ठान में नहीं आने दें और व्यवसाय के दौरान सोशल डिस्टेसिंग और सैनिटाइजर, मास्क का स्वयं भी पालन करें।

कलेक्ट्रेट में इंडियन बैंक ने लगवाई 24 प्रतीक्षा कुर्सियां

कलेक्ट्रेट कार्यालय में जिला अधिकारियों से किसी काम के लिए जिलेभर से मिलने आने वाले लोगों को अब खड़े रहकर अपनी बारी का इंतजार नहीं करना पड़ेगा।
इंडियन बैंक अंचल कार्यालय सतना द्वारा कॉर्पोरेट सामाजिक दायित्वों के अंतर्गत जिला कलेक्टर कार्यालय में आगंतुकों के लिए 24 सीटों की 8 नग बेंच स्थापित कराई गई है। मंगलवार को इंडियन बैंक के सहायक महाप्रबंधक पी. रमेश और एलडीएम एपी सिंह ने कलक्ट्रेट पहुंचकर कलेक्टर अनुराग वर्मा से भेंट की और सौजन्य स्वरुप प्रतीक्षा कुर्सियों का लोकार्पण कराया। इस मौके पर सीईओ जिला पंचायत डॉ परीक्षित राव भी उपस्थित रहे।

नशा मुक्त भारत अभियान की कार्यशाला बुधवार को 

उप संचालक सामाजिक न्याय एवं निःशक्तजन कल्याण सौरभ सिंह ने बताया कि जिले में नशा मुक्त भारत अभियान 15 अगस्त 2020 से निरंतर चलाया जा रहा है। अभियान के तहत जिले के युवाओं के मध्य नशा मुक्ति संबंधी जागरुकता प्रसारित करने के लिये शासकीय स्वशासी स्नातकोत्तर महाविद्यालय गहरा नाला सतना में 12 जनवरी 2022 को एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन दोपहर 12 बजे से 3 तक किया जायेगा। उप संचालक श्री सिंह ने कार्यशाला में समस्त विभागों के प्रतिनिधियों एवं सभी महाविद्यालयों से 2 छात्र-छात्राओं को प्रतिनिधि के रुप में उपस्थिति सुनिश्चित कराने की अपेक्षा की है।

About rishi pandit

Check Also

Rewa: ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’..प्रेमी-प्रेमिका बने एक दूसरे के दुश्मन, दोनों के बीच खूनी खेल

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ रीवा जिले में अजब प्रेम की गजब कहानी देखने को मिली है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *