Tuesday , May 21 2024
Breaking News

Satna: ट्रेन से उतरने की जल्दी में पटरी पर गिरकर महिला ने गंवाई जान, उत्तर प्रदेश की रहने वाली थी

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/  मैहर रेलवे स्टेशन में शनिवार को उत्तर प्रदेश के बलिया की रहने वाली एक महिला के साथ हादसा हो गया। इसमें ट्रेन से उतरते वक्त उसका पैर फिसलने से वह ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच गिर गई जिसके कारण सर व चेहरे में चोट की वजह से उसकी जान चली गई। हादसा सुबह साढ़े सात बजे का है जब बरौनी-गोंदिया एक्सप्रेस से 38 वर्षीय महिला कुमकुम सिंह पिता शत्रुघ्न सिंह निवासी बलेसरा थाना गढ़वार जिला बलिया उप्र अपनी बहन निवेदिता सिंह और मां अनवासी देवी के साथ बलिया से मैहर में मां शारदा देवी के दर्शन करने के लिए आ रही थीं तभी प्लेटफार्म नंबर दो पर ट्रेन से उतरते समय महिला कुमकुम सिंह का पैर फिसल गया और वह गिर गई।

इसके कारण सिर में उसे चोट आ गई और खून की धार बहने लगी। लोगों यह देख लोगों ने महिला को मैहर के सिविल अस्पताल भिजवाया जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी लगने पर जीआरपी चौकी मैहर में मर्ग कायम किया गया और मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 परिजन गांव ले गए शव

इस घटना के बाद मृतका के साथ आई उसकी बहन और मां सदमे में आ गई। जानकारी के अनुसार मृतका के मां के छोटे दामाद शमशेर सिंह पिता सुरेंद्र सिंह मैहर में ही सरला नगर सीमेंट फैक्ट्री में कार्यरत में हैं। उन्हें जानकारी दी गई जिसके बाद वे भी अस्पताल पहुंच गए और पोस्टमार्टम के बाद शव को एंबुलेंस के माध्यम से उनके बलिया में उनके गांव ले जाया गया।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से नानी और नाती की मौत, सोहगपुर थाना क्षेत्र की घटना

शहडोल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। जानकारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *