Saturday , May 4 2024
Breaking News

MP: मुख्यमंत्री श्री चौहान ने जनसंपर्क अधिकारी श्री दांगी के निधन पर शोक व्यक्त किया

सतना जनसम्पर्क कार्यालय में हुई शोकसभा, दी गयी श्रद्धांजलि

सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुना जिले के जनसंपर्क अधिकारी के.पी. दांगी के सड़क दुर्घटना में निधन पर शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने तथा परिवारजनों को यह अपार दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना ईश्वर से की है। श्री दांगी का सोमवार को सुबह लगभग 8 बजे सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। वे ब्यावरा से गुना की ओर जा रहे थे। श्री दांगी ने गुना से पहले राजगढ़, ग्वालियर और दतिया में अपनी सेवाएँ दी।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने ट्वीट किया है -‘गुना के जिला जनसंपर्क अधिकारी के.पी. दांगी जी के सड़क दुर्घटना में निधन की खबर दुःखद है। वे कर्त्तव्यनिष्ठ, मिलनसार और मृदुभाषी अधिकारी थे। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर अपने श्री चरणों में स्थान दें। शोकाकुल परिजन के प्रति मेरी संवेदनाएँ हैं।’
प्रमुख सचिव जनसम्पर्क शिव शेखर शुक्ला, आयुक्त जनसम्पर्क डॉ. सुदाम खाड़े और संचालक जनसम्पर्क  आशुतोष प्रताप सिंह ने सहायक जनसम्पर्क अधिकारी  के.पी.दांगी के असामयिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। श्री शुक्ला ने कहा कि विभाग ने एक कुशल अधिकारी को असमय खो दिया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा को शांति और शोकाकुल परिवार को यह आघात सहन करने की शक्ति देने की ईश्वर से प्रार्थना की है। आयुक्त जनसम्पर्क डॉ. सुदाम खाड़े ने कहा कि श्री दांगी एक होनहार जनसम्पर्क अधिकारी रहे। उन्होंने अपने सफल कार्य काल में अच्छे कार्यों से विभाग की छवि बनायी। संचालक जनसम्पर्क श्री सिंह ने कहा कि श्री दांगी एक कर्त्तव्यनिष्ठ जनसम्पर्क अधिकारी थे। आयुक्त एवं संचालक ने भी दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए ईश्वर से शोकाकुल परिवार को इस गहन दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।
जिला कार्यालय सतना में हुई शोकसभा

जनसम्पर्क अधिकारी गुना के.पी. दांगी की आज सुबह राजगढ़ जिले के ब्यावरा के पास सड़क दुर्घटना में निधन हो जाने पर जिला जनसम्पर्क कार्यालय सतना में शोक सभा आयोजित की गई। शोक सभा में कार्यालय के सभी अधिकारी-कर्मचारियों ने दिवंगत आत्मा को शांति और शोकाकुल परिवार को इस गहन दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना कर दो मिनट का मौन भी रखा।

About rishi pandit

Check Also

Satna: 80 गौवंश से भरा कंटेनर पुलिस ने पकड़ा, ड्राइवर-क्लीनर भागे

एनएच-30 पर बजरंग दल की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई मैहर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *