Saturday , May 11 2024
Breaking News

MP: अंकेक्षण गुणवत्ता संवर्धन कार्यशाला संपन्न

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सहकारिता विभाग एवं अपेक्स बैंक के संयुक्त तत्वाधान में रीवा एवं शहडोल संभाग के जिला सहकारी केंद्रीय बैंकों के सतत अंकेक्षण की गुणवत्ता संवर्धन कार्यशाला का आयोजन गत दिवस संपन्न हुआ।
कार्यशाला में संयुक्त आयुक्त सहकारिता एसएन कोरी ने सीबीएस अन्तर्गत गवन धोखाधड़ी के विशेष परिप्रेक्ष्य में बैंक प्रबंधन के लिए आवश्यक सर्तकता तथा सतत अंकेक्षण पर विशेष ध्यान दिये जाने की बात कही।

कार्यशाला में बैंकिंग प्रणाली तथा सतत अंकेक्षण के अन्य बिंदुओं पर आरके गंगेले तथा अशोक चंदेल अपने विचार व्यक्त किये। इस अवसर पर उपायुक्त सहकारिता सतना श्री पाटनकर तथा नावार्ड अधिकारी श्री धनेश ने भी बैंकिंग प्रणाली सहित अंकेक्षण की गुणवत्ता के संबंध में जानकारी दी। इस अवसर पर उपायुक्त सहकारिता शहडोल जिला, सहायक आयुक्त सहकारिता सीधी एवं उमरिया जिला भी उपस्थित रहे। कार्यशाला का संचालन मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला बैंक रीवा ज्ञानेन्द्र पाण्डेय ने किया। कार्यक्रम के अंत में आभार प्रदर्शन अपेक्स बैंक रीवा के शाखा प्रबंधक पीके निगम द्वारा किया गया।

औद्योगिक संस्थानों में कार्यरत कर्मचारियों के वैक्सीनेशन की जानकारी अविलंब प्रस्तुत करें

कलेक्टर अजय कटेसरिया ने जिले के समस्त औद्योगिक संस्थानों से संस्थान में नियोजित अधिकारियों एवं कर्मचारियों के कोविड वैक्सीन के दोनो डोज वैक्सीनेटेड होने का प्रमाण पत्र महाप्रबंधक जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र कार्यालय में 25 नवंबर तक प्रस्तुत करने के निर्देश दिये गये थे। लेकिन कुछ औद्योगिक संस्थानों द्वारा इस संबंध की जानकारी प्रस्तुत नहीं की गई है। महाप्रबंधक उद्योग द्वारा समस्त औद्योगिक संस्थानों को पुनः सूचित किया गया है कि अतिशीघ्र अपने संस्थान के कोविड वैक्सीनेटेड हो चुके अधिकारियों और कर्मचारियों की जानकारी अविलंब प्रस्तुत करें। जानकारी प्रस्तुत नहीं करने पर संबंधित संस्थान के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही की जायेगी।

About rishi pandit

Check Also

Satna: नेशनल लोक अदालत 11 मई को

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण नई दिल्ली के निर्देशानुसार वर्ष 2024 की दूसरी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *