Tuesday , May 7 2024
Breaking News

MP: टीकाकरण अभियान की सफलता पर कलेक्टर ने जताया आभार

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर अजय कटेसरिया ने कोविड टीकाकरण महाअभियान के तहत 24 नवंबर और 25 नवंबर 2021 को जिले में संपन्न हुये वैक्सीनेशन महाअभियान में निर्धारित लक्ष्य से अधिक वैक्सीनेशन होने पर अभियान की सफलता पर आभार व्यक्त किया है। टीकाकरण महाअभियान को सफल बनाने के लिए वैक्सीनेशन कराने वाले सभी लोगों, वैक्सीनेशन टीमों एवं मोबाईल टीमों का आभार व्यक्त करते हुए कलेक्टर श्री कटेसरिया ने कहा कि स्वास्थ्य के प्रति सजग होते हुए सभी ने अच्छा काम किया है। उल्लेखनीय है कि जिले में 24 एवं 25 नवंबर को आयोजित दो दिवसीय टीकाकरण महाअभियान में एक लाख के लक्ष्य के विरुद्ध 1 लाख 17 हजार 364 टीके लगाये गए। जिसमें 24 नवंबर को 65 हजार 474 तथा 25 नवंबर को 51 हजार 890 टीके लगाये गये।

कलेक्टर की अध्यक्षता में समिति गठित

मध्यप्रदेश में सिटी गैस वितरण नेटवर्क/अधोसंरचना निर्माण एवं विस्तार का कार्य 25 जिलों में चल रहा है। राज्य शासन द्वारा इस कार्य में आने वाली कठिनाइयों एवं विभिन्न प्रकार की अनुमतियाँ आदि समय-सीमा में सुनिश्चित कराने के लिये जिला-स्तर पर कलेक्टर की अध्यक्षता में समिति का गठन किया गया है।
समिति में पुलिस अधीक्षक, वन मण्डलाधिकारी, मुख्य कार्यपालन अधिकारी, महाप्रबंधक/प्रबंधक प्रधानमंत्री ग्राम-सड़क योजना, कार्यपालन यंत्री लोक निर्माण/जल-संसाधन, आयुक्त नगर निगम/मुख्य नगर पालिका अधिकारी, उप संचालक नगर निवेश, जिला परिवहन अधिकारी और प्राधिकृत सीजीडी संस्था के प्रतिनिधि सदस्य होंगे। जिला आपूर्ति अधिकारी समिति के सदस्य सचिव होंगे।

About rishi pandit

Check Also

Satna: सतना के मोहम्मद अल ने 12वीं में हासिल किया शानदार 83.4% अंक आई एस सी परीक्षा में

सतना,,भास्कर हिंदी न्यूज़/ क्रिस्टकुला मिशन, सतना के छात्र मोहम्मद अल शगील ने 12वीं की आई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *