Sunday , May 12 2024
Breaking News

Satna: भाई दूज के दिन हवाई पट्टी के मैदान में मिला युवक का शव, पत्थर से कुचलकर की गई हत्या

शुक्रवार शाम को निकला था घर से युवक

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले में एक बार फिर हत्या और वारदातों से सनसनी फैली है। दीपावली के दिन जहां नागौद में 45 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर दी गई वहीं शनिवार को भाईदूज के दिन शहर के कोलगवां थाना अंतर्गत हवाई पट्टी के मैदान में सर कुचला हुआ युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। युवक का शव जिस तरह से मिला है उससे हत्या की संभावना जताई जा रही है। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल की।

थाने से चंद कदम दूर वारदात 

सतना शहर के कोलगवां थाने के चंद कदम दूरी हवाई पट्टी के खाली पड़े मैदान में युवक का शव शनिवार सुबह पत्थरों से कुचला हुआ मिला, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर एसपी, सीएसपी सहित थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए। जानकारी के अनुसार युवक के शव की पहचान संग्राम कालोनी हरिजन बस्ती निवासी लगभग 32 वर्षी झग्गू वंशकार के रूप में हुई है जो कि बीती शाम अपने घर से चाय पीने के लिए निकला था, लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। म्रतक के परिजन शुक्रवार से ही युवक की तलाश में अपने रिश्तेदारों एवं आसपास के क्षेत्र में तलाशने में जुटे हुए थे, लेकिन रात तक युवक का कोई भी सुराग नहीं लगा था, लेकिन दूसरे दिन शव मिलने की जानकारी मिली।

पुलिस ने इकट्ठे किये साक्ष्य

शनिवार सुबह स्थानीय लोगों ने एक युवक का शव मैदान ने पड़ा हुआ देखा, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। स्वजनों को भी इसकी जानकारी मिलते ही वे भी मौके पर पहुंच गए। जिसे देख परिजन दंग रह गए। युवक की हत्या पत्थर से कुचलकर की गई हैं। घटना का कारण अभी तक अज्ञात बताया जा रहा है। वहीं पुलिस अब पूरे मामले के जांच के साथ, आरोपी तक पहुंचने के प्रयास में जुट गई है।इस मामले में पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव ने मौके का मुआयना करते हुए जल्द से जल्द आरोपी तक पहुंचने के निर्देश कोलगवां थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान को दिए हैं।युवक के शव का पोस्टमार्टम कर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: नेशनल लोक अदालत 11 मई को

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण नई दिल्ली के निर्देशानुसार वर्ष 2024 की दूसरी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *