Friday , May 10 2024
Breaking News

Satna: पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा-उतना ही झुको जितना चुनाव जीतने के बाद झुक सको, सोशल मीडिया में वायरल वीडियो से खलबली

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/  प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती का एक वीडियो जमकर इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें वे सतना के रैगांव विधानसभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी को चुनावी मंच से नसीहत देती नजर आ रही हैं। उमा ने यह कहा कि वे जनता के सामने इतना ही झुकें जितना चुनाव जीतने के बाद झुक सकती हैं। दरअसल यह वीडियो रविवार का है जब रैगांव विधानसभा क्षेत्र के आमा गांव में भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी के समर्थन में पहुंचीं उमा भारती सभा को संबोधित कर रही थीं। इसी दौरान जैसे ही उन्होंने जनता से प्रतिमा बागरी के लिए समर्थन मांगा तो प्रतिमा अपने घुटनों के नीचे तक झुक कर प्रणाम करने लगीं। इसी दौरान मंच से गांव की जनता को संबोधित कर रहीं उमा भारती नें प्रतिमा को हाथ लगाया और नसीहत देते हुए कहा कि इतना मत झुको, इतना ही झुको जितना तुम चुनाव जीतने के बाद झुक सको। इस दौरान मंच में उनके बगल से राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल भी खड़े थे।

कई तरह के कयास

10 सेकंड का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसके कई तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं। उमा भारती की यह नसीहत उस वक्त आई है जब रैगांव विधानसभा क्षेत्र में हो रही भाजपा व कांग्रेस की सभाओं और जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी द्वारा सबसे अधिक घुटनों तक झुककर जनता को प्रणाम कर समर्थन मांगा जा रहा है। इसकी चर्चा क्षेत्र में जमकर हो रही है। अब भाजपा प्रत्याशी को इस तरह की नसीहत देते हुए उमा का यह वीडियो गांव और पूरे प्रदेश में वायरल हो रहा है।

 

About rishi pandit

Check Also

Satna: 20 मई तक सभी विभाग सीएम हेल्पलाइन की आधी शिकायतें कम करें- रानी बाटड

मैहर कलेक्टर ने टीएल बैठक में की समीक्षा सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर मैहर रानी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *